बॉलीवुड

ब्रांडी पीने के बाद नीतू-ऋषि ने लिए थे 7 फेरे, शादी में किया था कांड, हो गए थे बेहोश

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की जोड़ी हिंदी सिनेमा की चर्चित और लोकप्रिय जोड़ियों में शुमार थी लेकिन साल 2020 में ऋषि कपूर के निधन के साथ यह जोड़ी टूट गई थी. ऋषि के निधन के साथ शादी के बाद से ऋषि और नीतू का 40 साल का साथ भी छूट गया था.

rishi kapor and neetu kapoor

नीतू कपूर और ऋषि कपूर अपने करियर के शुरुआती समय के दौरान ही एक दूजे के बेहद करीब आ गए थे. दोनों ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में साथ काम किया है. कपल की जोड़ी को बड़े पर्दे पर काफी पसंद किया गया है वहीं आगे जाकर दोनों की जोड़ी असल जिंदगी में भी जम गई थी. बता दें कि ऋषि और नीतू ने साल 1980 में शादी कर ली थी.

rishi kapor and neetu kapoor

ऋषि के निधन को दो साल बीत चुके है हालांकि उन्हें भुलाए नहीं भुलाया जा सकता है. ऋषि कपूर के निधन के बाद से उन्हें लेकर नीतू कपूर ने कई बात की है. एक बार फिर से नीतू ने ऋषि को याद किया है और उन्होंने अपनी शादी से जुड़ा एक किस्सा सुनाया है. बता दें कि अपनी शादी में ऋषि और नीतू बेहोश हो गए थे. नीतू ने हाल ही में इस संबंध में खुलासा किया है.

rishi kapor and neetu kapoor

बता दें कि इन दिनों नीतू अपनी आज रिलीज हो चुकी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के प्रमोशन में जोर शोर से व्यस्त हल रही है. फिल्म में उनके साथ अहम रोल में अनिल कपूर, वरुण धवन और कियारा आडवाणी है.

हाल ही में नीतू फिल्म के प्रमोशन के लिए एक साक्षात्कार में पहुंची थी जहां उनसे सवाल किया गया था कि, ‘क्या वो अनिल कपूर की शादी में शामिल हुई थीं?’ इस पर अनिल कपूर ने मजाकिया अंदाजा में कहा कि, ‘मेरी शादी में मैं खुद नहीं था. इतने कम लोग थे कि मुझे अपनी शादी में खुद को ढूंढना पड़ा’.

rishi kapor and neetu kapoor

अनिल के बाद नीतू ने कहा कि अनिल कपूर की शादी में सिर्फ पांच लोग थे और हमारी शादी में पांच हजार. अनिल भी इस शादी का हिस्सा बने थे. नीतू ने कहा कि, ‘मेरी शादी में जेबकतरे थे. उन्होंने मुझे तोहफे दिए जिनके अंदर पत्थर और चप्पलें थीं. वो सभी तैयार होकर हमारी शादी में आ गए. हमने सोचा कि वो मेहमान हैं वैसे भी वो बहुत बड़ी शादी थी. जब हमने गिफ्ट खोले तो हमें पत्थर और चप्पलें मिलीं. ये बहुत अजीब था’.

rishi kapor and neetu kapoor

नीतू ने आगे अपनी बात जरी रखते हुए कहा कि, ‘जब हम शादी कर रहे थे, तो मैं बेहोश हो गई और मेरे पति भी बेहोश हो गए. हम दोनों बेहोश हो गए. मैं बेहोश हो गई क्योंकि बहुत सारे लोग थे और ऋषि को भीड़ से डर लगता था. तो घोड़ी पर चढ़ने से पहले वो बेहोश हो गए. हम दोनों ब्रांडी पी रहे थे. इसलिए हमारी शादी ऐसी थी. फेरे लेते समय तो मैं नशे में थी’.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button