राशिफल

दुख भरे दिन का खात्मा करेंगे सूर्यदेव, शुरू होंगे अच्छे दिन, इन राशियों को मिलेगी ढेरों खुशियां

ग्रहों का गोचर अक्सर हमारे जीवन में उथल पुथल मचा जाता है। कभी इससे हमारा भला होता है तो कभी बुरा। सभी ग्रहों में सूर्य को राजा कहा जाता है। ये जिसकी कुंडली में मजबूत हो उसकी चांदी हो जाती है। इस बार 15 मार्च को सूर्य मीन राशि में गोचर कर रहे हैं। इससे 5 राशियों का भाग्य पलट जाएगा। इन्हें एक से बढ़कर एक लाभ होंगे। तो चलिए इन लकी राशियों पर एक नजर डाल लेते हैं।

वृषभ राशि

सूर्य गोचर के चलते वृषभ राशि के दुखभरे दिन खत्म हो जाएंगे। इन्हें उम्मीद की एक नई किरण दिखाई देगी। आपके सभी अटके हुए कार्य अब समय पर होंगे। जीवन में कई दिनों बाद खुशियों की बहार आएगी। भाग्य आपका साथ देगा। पैसों की दिक्कत खत्म हो जाएगी। जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं। नया बीजनेस शुरू करने के लिए 15 मार्च के बाद का समय शुभ है। कुंवारें लोगों को नया जीवनसाथी मिल सकता है। सेहत अच्छी रहेगी।

मिथुन राशि

सूर्य का राशि बदलना मिथुन राशि के जातकों को मालामाल कर सकता है। सूर्य की मजबूत स्थिति पैसों को लेकर इनका भाग्य चमका देगा। इन्हें धन कमाने के नए अवसर मिलेंगे। पैसों की आवक बढ़ जाएगी। नौकरी में प्रमोशन मिलेगा। बीजनेस में बड़ी डील फाइनल हो सकती है। समाज में आपकी तारीफ होगी। लोगों के बीच इज्जत बढ़ेगी। कोर्ट कचहरी से जुड़े मामले रफा दफा होंगे। आपके घर कोई नया मेहमान आ सकता है। इसके आने से धन लाभ होगा।

कर्क राशि

सूर्य का गोचर कर्क राशि के जीवन में खुशियां लाएगा। इन्हें संतान की ओर से सुख की प्राप्ति होगी। घर में सभी की सेहत अच्छी रहेगी। अस्पताल के चक्कर नहीं लगेंगे। धन से जुड़े लाभ होंगे। मकान खरीदी या बिक्री का योग बनेगा। नया वाहन भी ले सकते हैं। अपनों का प्यार और सम्मान मिलेगा। अपने सभी दुख आप भूल जाएंगे। खुश रहने की एक नई वजह मिलेगी। आपके सपनों को पंख मिल जाएंगे। आप अपने लक्ष्य के करीब पहुंच जाएंगे।

वृश्चिक राशि

सूर्य का राशि बदलना वृश्चिक राशि के लोगों को आर्थिक लाभ देगा। बॉस आपके काम से खुश होगा। आपकी सैलरी बढ़ सकती है। नई कंपनी से नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है। व्यापारियों को मुनाफा दोगुना मिल सकता है। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा जाना हो सकता है। घर में मांगलिक कार्य हो सकते हैं। भगवान का आशीर्वाद आपके ऊपर रहेगा। आपको अपनी मर्जी के मुताबिक जीवनसाथी मिलेगा। संतान सुख नसीब होगा। सेहत बढ़िया रहेगी।

मीन राशि

सूर्य का गोचर मीन राशि में ही हो रहा है। मतलब इन्हें सबसे अधिक लाभ मिलने वाला है। धन से जुड़ी इनकी समस्याएं हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी। इन्हें अमीर बनने का सुनहरा अवसर मिलेगा। बस आपको मौके को पहचानकर सही लाभ लेना है। मेहनत करने से नहीं घबराना है। जॉब और बीजनेस में फायदा ही फायदा होगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में अच्छी खबर मिलेगी। पुराने रोगों से छुटकारा मिलेगा। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम मिलेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button