अध्यात्म

फरवरी से मौज करेंगी ये राशियां, बुध का गोचर चमकेगा भाग्य, पैसों को लेकर होगा जबरदस्त लाभ

ज्योतिष शास्त्र की माने तो जब भी कोई ग्रह अपनी राशि बदलता है तो उसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ता है। फरवरी माह की शुरुआत में ही व्यापार के दाता बुध ग्रह शनि की राशि मकर में गोचर करने जा रहे हैं। शनि और बुध में मित्रता का भाव रहता है। इसलिए इसका शुभ असर कुछ खास राशियों पर होगा। इन्हें बीजनेस, नौकरी, करियर और धन से जुड़े लाभ होंगे।

धनु राशि

बुध का गोचर धनु राशि के जातकों को धन लाभ देगा। आपको कहीं से अचानक बड़े धन की प्राप्ति हो सकती है। बीजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है। किसी बड़ी कंपनी से जॉब के ऑफर मिल सकते हैं। जो सरकारी नौकरी का प्रयास कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। छात्रों को भी अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। माता पिता से धन लाभ हो सकता है।

शिक्षक, मीडिया कर्मी, मार्केटिंग और वाणी के क्षेत्र से करियर वालों को लाभ होगा। जमीन और जायदाद के मामले आपके पक्ष में रहेंगे। किसी नए मकान या वहान की खरीदी हो सकती है। किस्मत आपका साथ देगी। शत्रु आपके खौफ खाएंगे। संतान की ओर से सुखद समाचार प्राप्त होगा। तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं। भगवान में आस्था बढ़ेगी।

वृष राशि (Taurus Zodiac)

बुध का गोचर वृष राशि के सभी दुख दूर कर देगा। खासकर आपकी आर्थिक स्थिति को लेकर जो भी समस्याएं चल रही है उनका निराकरण हो जाएगा। आपको पैसा कमाने के नए साधन मिलेंगे। आपको बस इस सही अवसर को पहचानकर मेहनत करना है। फिर मां लक्ष्मी आपके ऊपर मेहरबान रहेगी। व्यर्थ का धन खर्च नहीं होगा।

सेहत की बात करें तो आप पहले से बेहतर महसूस करेंगे। आपके सभी सपने अब पूरे होते दिखेंगे। बरसों पुराने अटके काम अब समय पर होंगे। दुश्मन आपके सामने घुटने टेक देंगे। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। काम के सिलसिले में विदेश यात्रा हो सकती है। लोग आपके काम की तारीफ करेंगे। आपकी फैन फॉलोइंग बढ़ेगी।

मीन राशि

बुध का गोचर मीन राही के जातकों के लिए लाभकारी सिद्ध होगा। समाज में इज्जत बढ़ेगी। कोर्ट कचहरी के मामलों में फैसला आपके पक्ष में होगा। जॉब और बीजनेस दोनों में आपको महाधन लाभ हो सकता है। पुराने मित्र से मुलाकात लाभकारी रहेगी। एक सुखद समय व्यतीत करेंगे।

सेहत को लेकर कोई टेंशन नहीं रहेगा। पुराने रोग समाप्त हो जाएंगे। शेयर बाजार, सट्टा और लॉटरी इत्यादि जगहों पर पैसा निवेश करने पर लाभ होगा। प्रेम प्रसंग के मामलों में सफलता मिलेगी। पैसों को लेकर चिंताएं खत्म होगी। आय के साधन बढ़ जाएंगे। भाग्य आपके साथ रहेगा। आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे उसमें सफलता मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button