क्रिकेट

इस खूबसूरत एक्ट्रेस पर आया के एलराहुल का दिल, सरेआम ये काम करते हुए आये नज़र

फिल्म जगत और क्रिकेट जगत के बीच में एक गहरा रिश्ता देखने को मिलता है। ये अब आम बात हो गई है कि कोई अभिनेत्री किसी क्रिकेटर पर फिसल जाती है या कोई क्रिकेटर किसी अभिनेत्री की खूबसूरती का दिवाना हो जाता है। इन दोनों के बीच सबसे पहले रिश्ता दोस्ती से शुरू होता है, जिसके बाद मामला धीरे धीरे प्यार में बदलने लगता है। अब फिल्म जगत और क्रिकेटर जगत के बीच एक औऱ नया रिश्ता बनने की तरफ धीरे धीरे बढ़ रहा है। आईपीएल में अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सबको दिवाने बनाने वाले केएल राहुल इन दिनों एक खूबसूरत एक्ट्रेस को फ्लर्ट कर रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

पिछले कुछ सालों से भारतीय क्रिकेट टीम में अपनी जगह को बरकरार रखने वाले केएल. राहुल न सिर्फ मैदान पर अपना जलवा बिखेरते हैं, बल्कि मैदान के बाहर तो लड़कियां इन्हें देखकर दिवानी हो जाती हैं। अपनी तूफानी बल्लेबाजी से सबके दिलों में राज करने वाले राहुल आजकल किसी और को दिल दे बैठे हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि उनके सोशल मीडिया एकाउंट पर आजकल कुछ इस तरह का ही नजारा देखने को मिल रहा है। अब राहुल सीरियस है या ये सिर्फ फ्लर्ट है, ये अभी कहा नहीं जा सकता है।

हाल ही में बॉलीवुड की फिल्म मुन्ना माइकल की एक्ट्रेस निधि अग्रवाल के साथ राहुल कई बार दिखे थे, ऐसे में यह माना जा रहा है था कि इन दोनों के बीच रिलेशनशिप है, लेकिन इन दोनों इस बात को सिरे से ही खारिज करते हुए कहा था कि हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और कभी ऐसा कुछ हुआ तो हम सामने से आकर बताएंगे। बता दें कि उन दिनो निधि और राहुल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, लेकिन बाद में दोनों के इनकार के बाद इस तरह की तमाम अटकलें बंद हो गई थी। पर अब राहुल का नाम किसी पंजाबी एक्ट्रेस के साथ जोड़ा जा रहा है।

पंजाब की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम बाजवा का दिल राहुल पर तो पहले से ही आया हुआ है, ऐसे में अब राहुल का उनसे फ्लर्ट करना इसी तरफ इशारा कर रहा है कि अगर सबकुछ सही रहा तो दोनों साथ भी आ सकते हैं। दरअसल, सोनम बाजवा ने एक पोस्ट शेयर किया था उसमें लिखा था कि सूर्यास्त को देखते हुए तुम्हे याद कर रही हूं, इस पोस्ट के साथ उन्होंने राहुल को टैग किया था। अब ऐसे पोस्ट के बाद राहुल कहां खुद को रोक पाते, उन्होंने भी झट से रिप्लाई कर दिया कि सिर्फ एक फोन कॉल की दूरी है।

यह कोई पहला मौका नहीं है, जब दोनों के बीच इस तरह की बाते हुई है। इससे पहले भी दोनों कई बार सोशल मीडिया पर टकरा चुके हैं। इससे पहले एक बार सोनम ने एक पोस्ट किया था कि आज डेट है, जिसके बाद राहुल ने सोचने वाली स्माइल से रिप्लाई दिया था। जिसका मतलब ये था कि राहुल ये सोच रहे थे कि आखिर डेट किसके साथ है?

सोनम बाजवा सोशल मीडिया पर खूब फेमस है। हर कोई इनका दिवाना है। बता दें कि सोनम के इंस्टाग्राम पर लगभग 2.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, ऐसे में आप इनकी लोकप्रियता का अंदाजा लगा ही सकते हैं। सोनम पंजाबी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से धमाल मचाती हैं। और राहुल और इनकी जोड़ी तो वाकई बहुत अच्छी लगती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button