मनोरंजन

व्हाइट ड्रेस में हिना खान ने ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए बेकाबू

बॉलीवुड एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हैं। दरअसल उनकी एक फिल्म आने वाली है। जिसका नाम हैक्ड है। यह फिल्म जल्द ही रीलीज होने वाली है। और इस फिल्म की एक्ट्रेस हीना खान इस फिल्म के प्रमोशन में जुट गई हैं।
फिल्म प्रमोशन में हर कोई थोड़ा जुदा अंदाज अपनाता है। ताकि जनता उसे याद रखे। इन दिनों फिल्म प्रमोशन के लिए हिना खान भी कुछ ऐसा ही करती दिख रही है। हाल ही में हिना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के जरिए सामने आई है। बता दें इन तस्वीरों में हिना खान काफी खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। फैंस फोटो पर रिएक्ट भी कर रहे हैं।

हिना व्हाइट कलर की ड्रेस में ब्यूटीफूल लग रही हैं। हिना का मिनिमल मेकअप उनपर काफी शूट कर रहा है। हिना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स और येलो इयररिंग्स से कंप्लीट किया है। ये लुक उनपर काफी जंच रही है। हिना ने पीले कलर्स के हील्स पहने हैं। जो उनपर काफी अच्छा लग रहा है। इस ड्रेस में हिना का काफी स्मार्ट लुक आ रहा है।

हिना ने मीडिया और कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। उनके फैंस इन तस्वीरों पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। और खूब लाइक कर रहे हैं। फैंस हिना की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। और कमेंट बॉक्स पर काफी तरफ भी कर रहे हैं। तो आइये देखते हैं हिना खान की वो तस्वीरें जो इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों के दिल जीत रहा है।

हिना खान छोटे पर्दे की बेहतरीन एक्टरों में गिनी जाती हैं। उन्होंने लंबे समय तक टीवी धारावाहिकों में काम किया है। ये रिश्ता क्या कहलाता है, सपना बाबुल का…बिदाई, चॉंद छुपा बादल में और मास्टर शेफ कुकिंग शो में उन्होंने काम किया है। इसके अलावा बिग बॉस सीजन 11 और खतरों के खिलाड़ी की वो कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। बता दें कि टीवी दुनिया में लंबे अनुभव के बाद बॉलीवुड में हैक्ड फिल्म से उनका डेब्यू होने जा रहा है।
फिल्म का ट्रेलर 20 जनवरी को रीलीज हुआ है। और फिल्म 7 फरवरी को बड़े पर्दे पर आएगी। फिल्म को बॉलीवुड के जानेमाने डायरेक्टर विक्रम भट्ट ने निर्देशित किया है। विक्रम भट्ट हमेशा अपनी फिल्मों में नए नए चेहरों को आजमाते हैं। इस बार उन्होंने अपने आने वाले फिल्म में मशहूर टीवी एक्ट्रेस हीना खान को मौका दिया है।

हैक्ड एक हॉरर फिल्म है। इसके ट्रेलर में हिना खान की एक्टिंग दमदार लग रही है। वहीं दूसरी तरफ हिना के फैंस भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। क्योंकि इस फिल्म से हिना खान का एक नया अवतार देखने को मिला है। ट्रेलर रीलीज होने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग फिल्म के कांसेप्ट को भी अच्छे बता रहे हैं। हॉरर फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए ये एक मोस्ट अवेटेड फिल्म है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button