बॉलीवुड

दूसरी बार दुल्हन बनीं राखी सावंत, बॉयफ्रेंड आदिल से की कोर्ट मैरिज, सामने आई तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ कही जाने वाली मशहूर ऐक्ट्रेस राखी सावंत की फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, राखी सावंत ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी के साथ शादी रचा ली है। बता दे राखी ने अपने पहले पति को तलाक देने के बाद आदिल से कोर्ट मैरिज की है। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की मां अस्पताल में भर्ती है और इसी बीच राखी सावंत ने शादी कर ली जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दूसरी बार दुल्हन बनी राखी सावंत

rakhi sawant

वायरल हो रही इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि राखी सावंत ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहना हुआ है। साथ ही माथे पर दुपट्टा डाला हुआ है। जबकि इस दौरान आदिल बेहद ही सिंपल लुक में नजर आए। उन्होंने ब्लैक शर्ट और डेनिम जींस पहना हुआ है। देखा जा सकता है कि एक तस्वीर में राखी और आदिल गले में वरमाला पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में यह शादी का सर्टिफिकेट पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं। गौरतलब है कि यह राखी सावंत की दूसरी शादी है।

rakhi sawant

इससे पहले उन्होंने साल 2019 में रितेश राज के साथ शादी रचाई थी और दोनों ने बिग बॉस के घर में साथ में एंट्री ली थी और शो से बाहर आने के बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था। इसके बाद साल 2022 में राखी ने आदिल को डेट किया और अब उनसे शादी रचा ली। हालांकि अभी तक राखी सावंत की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। लेकिन उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी है।

rakhi sawant

अस्पताल में भर्ती हैं राखी की मां

गौरतलब है कि इन दिनों राखी की मां जया की तबीयत खराब है और वह हॉस्पिटल में भर्ती है। राखी ने एक वीडियो साझा करते हुए अपनी मां के बीमार होने की खबर फैंस के साथ साझा की थी। उन्होंने कहा था कि, “मैं कल रात बिग बॉस के घर से बाहर आई और मुझे वाकई आप सभी के आशीर्वाद की जरूरत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

मां की तबीयत ठीक नहीं है। वो हॉस्पिटल में हैं। प्लीज उनके लिए प्रार्थना करें। बिगबॉस के घर में मुझे किसी ने नहीं बताया कि उनकी तबियत सही। मुझे नहीं पता था कि वो हॉस्पिटल में एडमिट हैं, उन्हें ब्रेन ट्यूमर हो गया है।”

बता दें, राखी की मां को मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां पर उनकी मां डॉक्टर की निगरानी में है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button