मनोरंजन

एक्स पति आमिर अली से बेटी को नहीं मिलने देती संजीदा शेख, जानिये वजह !

 

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता आमिर अली और अभिनेत्री संजीदा शेख पॉपुलर जोड़ियों में से एक थी, लेकिन पिछले दिनों यह दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। संजीदा शेख और आमिर अली ने साल 2012 में शादी रचाई थी। इसके बाद साल 2019 में इनके घर सेरोगेसी की मदद से एक बेटी का जन्म हुआ लेकिन साल 2020 में ही इन्होंने अलग होने की घोषणा कर दी जिससे फैंस बुरी तरह टूट गए। अब इसी बीच खबर आई है कि संजीदा शेख अपने पति आमिर अली को बेटी से भी नहीं मिलने दे रही है। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में..

आमिर अली ने लगाया बेटी से न मिलने देने का आरोप!
गौरतलब है कि इसी साल जनवरी में आमिर अली और संजीदा शेख ने आधिकारिक रूप से अलग होने की घोषणा कर दी थी। वही इसके बाद बताया था कि संजीदा को बेटी की कस्टडी मिली है। साथ ही आमिर अली भी अपनी बेटी की परवरिश करेंगे, लेकिन इसी बीच खुलासा हुआ है कि संजीदा अपनी बेटी को आमिर अली से मिलने नहीं दे रही है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो, “संजीदा, आमिर को उनकी बेटी से मिलने नहीं दे रही हैं। आमिर को अपनी तीन साल की बेटी से मिले हुए लगभग नौ महीने हो चुके हैं। ऐसा लगता है कि, आमिर ने भी अपनी बेटी से मिलने की लड़ाई को त्याग दिया है।”

sanjeeda sheikh

वहीं जब इस बारे में संजीदा शेख से एक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि, “मुझे लगता है कि, लोग मेरी पर्सनल लाइफ से ज्यादा मेरी प्रोफेशनल लाइफ के बारे में जानने के लिए ज्यादा उत्सुक हैं। तो मैं अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हूं। रूमर्स के लिए मैं कहना चाहती हूं कि, एक सिंगल पैरेंट के रूप में मैं अपनी बेटी को सबसे बेहतर देने की पूरी कोशिश कर रही हूं। उसे एक पॉजिटिव माहौल देना मेरी प्राथमिकता है और यही मैंने चुना है।”

sanjeeda sheikh

वहीं आमिर अली ने भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से इनकार कर दिया है। कहा जा रहा है कि संजीदा बेटी का तीसरा जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाली है, ऐसे में वह आमिर अली को इनवाइट नहीं करेगी।

मुश्किल घड़ी में हमेशा एक दूसरे के साथ रहे संजीदा और आमिर
बता दें, संजीदा शेख और आमिर अली की मुलाकात उस दौरान हुई थी जब दोनों ही स्ट्रगल कर रहे थे। ऐसे में दोनों ने एक दूसरे का साथ दिया और हर मुश्किल में एक दूसरे के साथ खड़े रहे। इसके बाद दोनों ने काफी लंबे समय तक डेट किया और साल 2012 में शादी रचाई।

sanjeeda sheikh

इसके बाद साल 2019 में इनके घर बेटी का जन्म हुआ लेकिन इसी बीच इन के झगड़े की खबरें आना शुरू हो गई और फिर यह दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए। बता दे जब टीवी इंडस्ट्री में आमिर और संजीदा के तलाक की खबरें सामने आई थी तो हलचल पैदा हो गई थी। वही फैंस को भी इनके तलाक से बहुत दुख पहुंचा था।

बता दें, आमिर अली ने नच बलिए-3 में संजीदा शेख के साथ पार्टिसिपेट किया था और इसी दौरान उन्होंने नेशनल टीवी पर संजीदा को प्रपोज किया था। दोनों के तलाक की वजह अभिनेता हर्षवर्धन राणे को भी बताया जाता है। कहा जाता है कि पति आमिर अली से अनबन होने के बाद संजीदा हर्षवर्धन राणे को डेट करने लगी थी। हालांकि संजीदा ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा।

sanjeeda sheikh

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button