बॉलीवुड

‘मारपीट के लिए ऑफर हुए थे 2 करोड़ रुपए’ अमित साध ने बताई ‘बिग बॉस’ के पर्दे के पीछे की कहानी

टीवी दुनिया के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो है। वही इस शो को बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते हैं और वह काफी लंबे समय से इस शो के होस्ट बने हुए हैं। गौरतलब है कि जब बिग बॉस की शुरुआत होती है तो दर्शकों के बीच एक अलग ही उत्साह होता है।

amit sadh

वही टीआरपी की लिस्ट में भी यह शो हमेशा टॉपर बना रहता है। गौरतलब है कि शो को लेकर कई बार सवाल उठ चुके हैं। कई लोगों ने इस पर इल्जाम लगाए हैं कि यह शो पूरी तरह से स्क्रिप्ट होता है तो कई लोगों का कहना है कि शो में कब क्या होगा यह पूरी तरह से प्लानिंग रहता है। अब इसी बीच टीवी और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमित साध ने इसी शो को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। आइए जानते हैं अमित साध ने क्या कहा?

amit sadh

शो में पीटने के लिए ऑफर किए गए थे 2 करोड़

बता दें, 5 जून 1983 को जन्मे अमित साध आज 38 साल के हो चुके हैं और उन्होंने अपने करियर में कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। अमित साध बिग बॉस के पहले सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने शो में लंबी पारी खेली थी लेकिन फिर वह इस शो से बाहर हो गए।

लेकिन इस दौरान अमित साध को शो में रहकर कई तरह के अनुभव हुए। हाल ही में हुए इंटरव्यू के दौरान अमित साध ने बिग बॉस को लेकर कहा कि, “मुझे लगा कि यह शो फिजिकल स्ट्रेंथ के बारे में होगा, जहां मैं चीजें तोडूंगा और पुश-अप्स लगाऊंगा। लेकिन एक या दो सप्ताह बाद मैं यह देख कर बोर होने लगा कि लोग वहां सिर्फ गॉसिप कर रहे थे।”

amit sadh

गौरतलब है कि, जब हम ये शो देखते हैं तो इस शो में कभी-कभी हिंसा भी देखने को मिलती है। इसके बारे में अमित साध ने बताया कि, “मुझे कहा गया था कि अगर मैं किसी की पिटाई करूं तो मुझे 2 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। मैंने सोचा कि जिस शो में मुझे इतना भुगतान भी नहीं किया जा रहा, ऐसे शो को करने का क्या फायदा।

31 दिसंबर 2006 को मैं करजत स्थित उनके आइलैंड पर खड़ा था और कूदकर भागने को तैयार हो गया था। मैं चाहता था कि मेकर्स मुझे एलिमिनेट कर दें।” बता दें इस शो से बाहर आने के बाद अमित साध ने कहा था कि, , “जब मैं बाहर आया तो मैंने अपने आपसे कहा कि मैं इस शो को अपनी जिंदगी से डिलीट कर दूंगा और मैंने वही किया।”

amit sadh

4 बार सुसाइड की कोशिश कर चुके हैं अमित साध

बता दें, अमित साध ने अपने करियर की शुरुआत साल 2002 में आया टीवी सीरियल ‘क्यों होता है प्यार’ से की थी। इसके बाद उन्होंने ‘फीयर फैक्टर इंडिया’, ‘नच बलिए’ जैसे कई रियलिटी शो में हिस्सा लिया। इसके अलावा वह ‘काई पो छे’, ‘गुड्डू रंगीला’, ‘सरकार 3’ और ‘सुल्तान’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने ‘ब्रीद’ और ‘ब्रीद : इनटू द शैडो’ जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है।

amit sadh

एक इंटरव्यू के दौरान अमित साध ने यह भी खुलासा किया था कि वह अपनी जिंदगी में करीब 4 बार सुसाइड की कोशिश कर चुके हैं। उन्होंने बताया था कि, “16 से 18 साल की उम्र के बीच मैंने चार बार आत्महत्या करने की कोशिश की। मेरे अंदर सुसाइडल थॉट नहीं थे। बस मैं सुसाइड करना चाहता था।

कोई प्लानिंग नहीं थी। एक दिन उठा और बार-बार खुद की जान लेने की कोशिश करने लगा। भगवान की कृपा से चौथी बार के प्रयास के बाद मुझे समझ आया कि यह रास्ता नहीं है, यह अंत नहीं है। फिर चीजें बदल गईं। मेरा नजरिया बदल गया। तब से मेरे अंदर कभी हार न मानने की फिलॉस्फी आ गई।”

amit sadh

बात की जाए अमित साध के वर्क फ्रंट के बारे में उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘शकुंतला देवी’ में देखा गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button