बॉलीवुड

करीना कपूर से लेकर हेलन तक, ये हैं बॉलीवुड की Cool Stepmom जो अपने सौतेले बच्चो की हैं फेवरेट

बॉलीवुड की तमाम एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री के शादीशुदा मर्दों से रचाई हैं, ऐसे में इन एक्ट्रेस ने दूसरों का घर तोड़ने का दंश भी खूब झेला है। पर देखा जाए तो इनमें से कई एक्ट्रेस के अपने सौतेलों बच्चों संग रिश्ता काफी सुलझा हुआ है। जी हां, बता दें Bollywood Cool Stepmom की इस लिस्ट में करीना कपूर से लेकर हेलन तक शामिल हैं। तो चलिए जानते हैं बॉलीवुड की इन कूल स्टेप मदर्स के बारे में…

करीना कपूर

जी हां, Bollywood Cool Stepmom की इस लिस्ट में सैफ अली खान की दूसरी बीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर पहले नंबर पर आती हैं। गौरतलब है कि करीना, सैफ के दोनो बच्चों से महज कुछ साल बड़ी होने के बावजूद उनके साथ स्टेप मदर के तौर पर अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं। मालूम हो कि जहां करीना, अमृता की पैरेंटिंग की तारीफ कर चुकी हैं तो वहीं सारा अली खान खुद को करीना का फैन बताती हैं। इस तरह से करीना का अपने सौतले बच्चों संग रिश्ता बेहद सुलझा हुआ है।

हेलन

सलमान खान के पिता ने मशहूर डांसर हेलन से दूसरी शादी रचाई थी। लेकिन इसके बावजूद सलमान के मन में अपनी हेलन के लिए कोई शिकवा नहीं रहा तो वहीं हेलन भी सलमान कोअपने बच्चे जैसा दुलार देती हैं। सलमान कई मौको पर हेलन की तारीफ करते नजर आए हैं।

शबाना आज़मी

वहीं हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री शबाना आज़मी ने भी फिल्म राइटर जावेद अख्तर से दूसरी शादी रचाई है। मालूम हो कि जावेद की पहली बीवी हनी ईरानी से दो बच्चे फरहान अख्तर और जोया अख्तर हैं। बताया जाता है कि शुरूआती दौर में शबाना और फरहान के बीच काफी तनाव भरा रिश्ता रहा है, लेकिन बाद में फरहान ने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया तो शबाना आज़मी ने भी Cool Stepmom बनने में देर न लगाई।

सुप्रिया पाठक

गौरतलब है कि सुप्रिया पाठक ने शाहिद कपूर के पिता पकंज कपूर से शादी की है। शाहिद, पंकज और उनकी पहली पत्नी नीलिमा अजीम की संतान हैं। लेकिन सुप्रिया पाठक ने हमेशा से शाहिद कपूर के साथ प्यार भरा रिश्ता रखा है, जोकि दोनो के सार्वजनिक जीवन को देखने से पता चल जाता है।

स्मृति ईरानी

टेलीविजन की दुनिया से निकलकर भारतीय राजनीति जगत में जगह बनाने वाली स्मृति ईरानी भी जुबीन ईरानी की दूसरी पत्नी है। बता दें कि जुबीन की पहली पत्नी से एक बेटी शनेल है, जोकि स्मृति के दोनों बच्चों के साथ ही रहती है। स्मृति, शनेल के साथ बेहद खूबसूरत रिश्ता शेयर करती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button