बॉलीवुड

Pics : जूही-माधुरी की तरह खूबसूरत है ‘मनमोहन तिवारी’ की पत्नी, बेटियों हैं माँ से ज़्यादा सुन्दर

छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता रोहिताश गौड़ हर साल 24 मार्च को अपना जन्मदिन मनाते हैं. 24 मार्च 1966 को रोहिताश गौड़ का जन्म हरियाणा के कालका में हुआ था. वे 57 साल के हो चुके हैं. उन्हें छोटे पर्दे के लोकप्रिय धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं’ से ख़ास और बड़ी पहचान मिली है. आइए आपको उनके जन्मदिन के मौके पर उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें बताते है.

कई फिल्मों में भी काम कर चुके हैं रोहिताश

‘भाबी जी घर पर हैं’ में मनमोहन तिवारी के किरदार में रोहिताश नजर आते है. हालांकि आपको बता दें कि वे हिंदी सिनेमा में भी काम कर चुके हैं. उन्होंने बॉलीवुड में प्रथा’, ‘पिंजर’, ‘धूप’, ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’, ‘लगे रहो मुन्नाभाई’, ‘ए वेडनेसडे’, ‘3 इडियट’, ‘अतिथि तुम कब जाओगे’ और ‘पीके’ जैसी फिल्मों में छोटे-मोटे रोल निभाए.

रोहिताश की कॉमेडी और उनका लहजा लोगों को कफी पसंद आता है. उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग लोगों का दिल जीत लिया करती है. लंबे समय से वे अभिनय की दुनिया में सक्रिय है. अभिनय की बारीकियां सीखने के लिए उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में दाखिला लिया था.

साल 2002 में हुई थी रोहिताश की शादी, रेखा गौड़ संग लिए थे 7 फेरे

57 साल के हो चुके रोहिताश की सालों पहले शादी हो चुकी थी. वे दो बेटियों के पिता भी है. रोहिताश की पत्नी क नाम रेखा गौड़ है. दोनों की शादी साल 2002 में हुई थी. रोहिताश की पत्नी खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अदाकाराओं की तरह नजर आती है.

कैंसर रिचर्स में काम करती हैं रेखा

रोहिताश और रेखा की शादी को 21 साल से भी अधिक समय हो गया है. दोनों अपनी बेटियों संग एक खुशहाल जीवन जीते है. बताया जाता है कि रोहिताश की पत्नी रेखा गौड़ कैंसर रिचर्स में काम करती हैं. इसके अलावा वे ऑल इंडिया आर्टिस्‍ट एसोसिएशन शिमला की सदस्य भी हैं.

असल जिंदगी में काफी रोमांटिक है रोहिताश

रोहिताश गौड़ ‘भाबी जी घर पर हैं’ में कॉमेडी करने के साथ ही अक्सर रोमांटिक मूड में भी नजर आते हैं जबकि वे असल जिंदगी में भी काफी रोमांटिक है. इस बात का खुलासा खुद अभिनेता ने किया था.

किचन में जाकर रेखा की मदद करते हैं रोहिताश

रोहिताश घर के काम में भी पत्नी का हाथ बटाते है. अपने एक साक्षात्कार में अभिनेता ने कहा था कि, ”मैं खाना बनाने में रेखा की मदद करता हूं. यह एक मुश्किल काम है, लेकिन ऐसा करके मुझे उनके साथ समय बिताने का मौका मिलता है जो व्यस्तता के कारण अक्सर नहीं मिल पाता है”.

दो बेटियों के माता-पिता हैं रोहिताश-रेखा

रेखा गौड़ और रोहिताश गौड़ दो बेटियों के माता-पिता हैं. इस कपल की दो बेटियां है. एक का नाम गीति गौड़ और एक का नाम संगीति गौड़ है. गीति बड़ी है और संगीति छोटी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohitashv Gour (@rohitashvgour)


सोशल मीडिया पर अक्सर अभिनेता अपनी दोनों बेटियों संग अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. दोनों ही बेटियां अपनी मां की तरह खूबसूरत है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohitashv Gour (@rohitashvgour)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button