बॉलीवुड

जब सज-धज कर बहू लेने चली ये 6 बॉलीवुड हसीनाएं, बेटों की शादी में खूबसूरती से जीत लिए लाखों दिल

बॉलीवुड हसीनाएं आम तौर पर ही कुछ भी पहने वे हमेशा सुंदर ही लगती है. वहीं मौका जब किसी खास समारोह का हो तो भला उनसे सुंदर कोई कैसे लग सकता है. आज बात हिंदी सिनेमा की 6 ऐसी ही हसीनाओं के बारे में जिन्होंने अपने बेटों की शादी में सज धज कर हर किसी का ध्यान खींच लिया था. तो चलिए उन अभिनेत्रियों के बारे में जानते हैं.

बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) की शादी में मां टीना अंबानी (Tina Ambani)

अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे हैं. बता दें कि टीना 80 और 90 के दशक की बॉलीवुड अभिनेत्री हैं. टीना के बेटे अनमोल की शादी फरवरी 2022 में काफी धूमधाम के साथ हुई थी. बड़े पर्दे पर लोगों का दिल जीत चुकी टीना ने अपने बेटे की शादी में भी सबका ध्यान खींचा था. अनमोल की बारात में उन्होंने लाइट कलर का लहंगा पहना था जिसमें वे बेहद सुंदर लग रही थीं.

बेटे शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की शादी में मां नीलिमा अजीम (Neelima Azim)

हिंदी सिनेमा के जाने-माने अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की शादी साल 2015 में मीरा राजपूत से हुई थी. शाहिद की शादी में उनकी मां नीलिमा अजीम (Neelima Azim) ने सारी लाइम लाइट चुरा ली थी. बता दें कि शाहिद की मां नीलिमा अभिनेत्री हैं. बेटे की बारात में वे क्रीम कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.

बेटे शिवम (Shivam) की शादी में मां अनिता राज (Anita Raj)

अनिता राज (Anita Raj) गुजरे दौर में हिंदी सिनेमा में काम कर चुकी हैं. वहीं वे इन दोनों छोटे पर्दे पर काम कर रही हैं. अनिता राज एक समय अपनी खूबसूरती से दर्शकों का ध्यान खींचती थी जबकि बेटे शिवम (Shivam) की शादी में भी उन्होंने ऐसा ही किया था. शिवम की बारात में अनीता राज गोल्डन, ऑरेंज और पिंक कलर की साड़ी में नजर आई थीं.

बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) की शादी में मां पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure)

पद्मिनी कोल्हापुरी (Padmini Kolhapure) बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री रही हैं. उनके बेटे प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) की शादी फरवरी 2021 में काफी धूमधाम से हुई थी. पद्मिनी ने बेटे की शादी में नीले रंग की साड़ी पहनकर खूब सुर्खियां बटोरी थी.

बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी में मां जया बच्चन (Jaya Bachchan)

‘सदी के महानायक’ अमिताभ बच्चन के बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन की शादी अप्रैल 2017 में मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन से हुई थी. बेटे अभिषेक की शादी में उनकी मां और अभिनेत्री जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने सफ़ेद और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी.

बेटे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी में मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor)

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने अप्रैल 2022 में आलिया भट्ट से शादी की थी. रणबीर की शादी में उनकी मां और अभिनेत्री नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने कलरफुल लहंगा चोली पहनकर हर किसी को मात दे दी थी. वहीं हेवी नेकलेस उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button