बॉलीवुड

यह एक्ट्रेस बचपन में हूबहू दिखती थी तैमूर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो, देखकर हैरान हुए लोग

10 मई को करण जौहर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ रिलीज़ हो गयी है. इस फिल्म को दर्शकों का मिला जुला रिस्पांस मिला है. इस फिल्म के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने बॉलीवुड में एंट्री ली है. फिल्म में कुछ लोगों को अनन्या का काम पसंद आया है तो कुछ लोग तारा की परफॉरमेंस को बेहतर बता रहे हैं. इन दिनों तारा सुतारिया अपनी एक तस्वीर की वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों में आ गयी हैं. आये दिन सोशल मीडिया पर स्टार्स की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं ऐसे में अभिनेत्री तारा सुतारिया की भी एक तस्वीर वायरल हुई है. लोगों को तारा की यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है. कुछ लोग तो उनके फोटो की तुलना करीना कपूर के नवाबजादे तैमूर अली खान से कर रहे हैं. हालांकि, जब हमने यह तस्वीर देखी तो हमें भी वह तैमूर की तरह लगीं. क्या आपने अब तक तारा की बचपन वाली तस्वीर देखी है? नहीं, तो हम आपके लिए वह तस्वीर लेकर आये हैं.

बचपन में तैमूर की तरह दिखती थीं तारा

दरअसल, हाल ही में तारा सुतारिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह किसी की गोद में नजर आ रही हैं. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि वह हूबहू तैमूर की तरह दिख रही हैं. केवल आम जनता नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार्स भी उन्हें तैमूर की कॉपी कह रहे हैं. तारा की बचपन की फोटो देखकर अभिनेता अर्जुन कपूर ने भी उनकी फोटो पर कमेंट किया. अर्जुन ने तारा की फोटो पर लिखा ‘तैमूर’. अब देखना यह है कि जब करीना कपूर इस फोटो को देखेंगी तो उनका क्या रिएक्शन होगा. हमें यकीन है कि तारा की इस फोटो को देखने के बाद वह तैमूर और तारा में अंतर नहीं कर पाएंगी. वैसे करीना को तैमूर को लेकर होने वाली ज्यादातर चर्चाओं के बारे में खबर होती है. ऐसे में यह तस्वीर भी उन तक जरूर पहुंच जायेगी.

करीना के रिएक्शन का है इंतजार

कुछ टाइम पहले जब तैमूर का गुड्डा मार्किट में निकला था तो उन्हें इस बारे में खबर थी और इस पर उन्होंने अपना रिएक्शन भी दिया था. हालांकि, उन्हें तैमूर का गुड्डा कुछ ख़ास पसंद नहीं आया था. दरअसल, सैफ और करीना नहीं चाहते कि तैमूर को मीडिया हर समय अटेंशन दे. वह चाहते हैं कि उनका बेटा एक सामान्य बच्चे की तरह अपना बचपन व्यतीत करे. लेकिन मीडिया की सुर्ख़ियों में तैमूर किसी न किसी वजह से छाये ही रहते हैं.

इंडस्ट्री में नई नहीं हैं तारा

बता दें, टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ से डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया इस इंडस्ट्री में नई नहीं है. वह बचपन में डिज्नी चैनल के ‘बिग बड़ा बूम’, ‘द स्वीट लाइफ ऑफ़ करण एंड कबीर’, ‘बेस्ट ऑफ़ लक निकी’ और ‘ओए जस्सी’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. इसके अलावा तारा सिंगिंग भी करती हैं. केवल सिंगिग नहीं, उन्होंने मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस फॉर्म में भी ट्रेनिंग ली हुई है. इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मरजावां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं.

पढ़ें करीना कपूर की येलो ड्रेस हुई वायरल, इसकी कीमत में एक आम आदमी का हो जाएगा पूरा लंदन ट्रिप

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button