बॉलीवुड

जब शिल्पा ने सलमान खान संग अफेयर पर तोड़ी थी चुप्पी, कहा-वो आधीरात को घर आकर मेरे…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में हर बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है। वहीं सलमान खान इंडस्ट्री में उनके सबसे अच्छे दोस्त माने जाते हैं। बता दे सलमान खान और शिल्पा शेट्टी ने अपने करियर में ‘गर्व’, ‘फिर मिलेंगे’, ‘शादी करके फंस गया यार’ जैसी फिल्मों में काम किया है और इस जोड़ी को फैंस ने भी काफी पसंद किया है।

salman khan

इतना ही नहीं बल्कि 90 के दशक में सलमान खान और शिल्पा शेट्टी के अफेयर तक की खबरें भी उड़ी थी। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान खुद शिल्पा शेट्टी ने सलमान खान संग अपने अफेयर को लेकर खुलासा किया था जिसमें उन्होंने कई तरह की बातें बताई थी। आइए जानते हैं शिल्पा शेट्टी ने सलमान को लेकर क्या कहा था?

सलमान खान संग अपने अफेयर पर शिल्पा ने की थी ऐसी बातें

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रही है और उन्होंने हमेशा अपने इंटरव्यू में निजी जिंदगी से जुड़े खुलासे किए हैं। जब शिल्पा से सलमान खान के साथ अफेयर की खबरों पर पूछा गया तो उन्होंने इसका भी बेहद ही खुलकर जवाब दिया था। शिल्पा का कहना था कि वह और सलमान दोस्त है इसके ज्यादा उनके बीच कुछ भी नहीं है।

salman khan

शिल्पा ने कहा था कि, “सलमान खान के साथ मेरे अफेयर की खबरें अफवाह थी। सलमान और मैं अच्छे दोस्त रहे हैं। हम तो कभी डेट पर भी नहीं गए। सलमान खान एक अच्छे इंसान हैं।” शिल्पा ने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, “सलमान आधी रात को मेरे घर आकर मेरे पापा के साथ ड्रिंक करते थे।

मैं सोई रहती थी और वो मेरे पापा के साथ बैठ कर घंटों बातें करते थे लेकिन जब मेरे पिता का निधन हुआ उस दिन वो मेरे घर आए। सलमान काफी उदास थे और बार काउंटर पर सिर झुकाकर बैठ गए। सलमान मेरे पिता के साथ बिताए हर पल को याद कर रहे थे और खूब आंसू बहा रहे थे, जिसके बाद हमारी दोस्ती भी गहरी होती चली गई है।”

salman khan

इसके अलावा एक्ट्रेस ने साझा किया था कि, “एक दौर ऐसा था जब मैं प्यार में थी और मेरा दिल टूट गया था यह भले ही सुनने में फिल्मी लगे लेकिन यह सच है कि मेरे दोस्तों ने एक शख्स से शर्त लगाई थी और उसे मेरे साथ रिलेशनशिप में आने के लिए चैलेंज किया था। हम दोनों का रिश्ता शुरू भी हुआ लेकिन जब मेरा उस शख्स के साथ ब्रेकअप हुआ तो मेरा दिल टूट गया था।”

salman khan

सलमान खान और शिल्पा की अपकमिंग फ़िल्में

salman khan

बात की जाए दोनों ही कलाकारों के वर्कफ्रंट के बारे में तो सलमान खान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ होंगी। इसके अलावा सलमान खान के पास फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘किक-2’ जैसी फिल्में शामिल है। वही शिल्पा शेट्टी एक बार फिर बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए तैयार है और जल्द ही फिल्म ‘निकम्मा’ में दिखाई देंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button