बॉलीवुड

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के फैसले पर भड़की रवीना टंडन, कहा- “दो फिल्म पुराने लोग अपने पिछड़े..

बॉलीवुड की दंगल गर्ल जायरा वसीम ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने की बात कहकर हंगामा मचा दिया है. हर तरफ केवल उनकी ही बातें हो रही हैं. जायरा ने सोशल मीडिया पर 6 पेजों का लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखा था जिसमें उन्होंने अपने इस निर्णय के पीछे की वजह बताई. 30 जून को जायरा ने बॉलीवुड को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. जायरा ने पोस्ट के जरिये बताया कि फिल्मों में काम करने से वह अपने धर्म और ईमान से काफी दूर हो रही थीं और इसी वजह से उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का निर्णय लिया. जायरा ने जैसे ही ये पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया वैसे ही वायरल हो गया. जायरा ने कहा कि अब वह फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं करना चाहतीं. जहां कुछ लोगों ने जायरा के इस फैसले का सम्मान किया वहीं कुछ लोग उनके इस फैसले से भड़क उठे. उन्हीं में से एक थीं बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन.

क्या था पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaira Wasim (@zairawasim_) on


जायरा ने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि 5 साल पहले लिए गए एक फैसले ने उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल दी. जायरा ने कहा कि इस क्षेत्र में निश्चित उन्हें ढेर सारा प्यार, सहयोग, सम्मान और सरहाना मिली है लेकिन इसके साथ ही वह अज्ञानता के रास्ते पर चली गयी थीं. उनके अनुसार, वह ‘ईमान’ के रास्ते से भटक गयी थीं. जायरा ने कहा कि चूंकि वो लगातार उनके ‘ईमान’ के बीच आने वाले माहौल में काम कर रही थीं, बॉलीवुड में काम करने से उनके धर्म के साथ उनका रिश्ता खतरे में पड़ गया था.

रवीना टंडन को आया गुस्सा

जब रवीना टंडन को इस मामले के बारे में पता चला तो उन्हें गुस्सा आ गया. जायरा के इस फैसले को लेकर रवीना टंडन ने एक ट्वीट किया. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये जायरा के इस फैसले पर अपनी नाराजगी जताई. दरअसल, रवीना टंडन को इस बात पर गुस्सा आया कि जिस बॉलीवुड के कारण जायरा को पहचान मिली, उसी के लिए अपनी पोस्ट में जायरा ने कई तरह की हैरान करने वाली बातें लिखीं. रवीना ने ट्वीट करते हुए लिखा, “दो फिल्म पुराने लोग अगर उन्हें सब कुछ देने वाली इंडस्ट्री के प्रति एहसान फरामोश होते हैं तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. उम्मीद करती हूं कि वे बस सम्मान के साथ चले जाएं और अपने पिछड़े विचार अपने पास ही रखें”.

बाकी सितारों का भी आया रिएक्शन

रवीना टंडन के अलावा जायरा के इस फैसले पर बाकी सितारों का भी रिएक्शन आया है. इस मुद्दे पर गायक अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि यह सब महज एक ड्रामा है. वहीं, बांग्लादेशी लेखिका तसलीमा नसरीन ने कहा, “मेरे रोंगटे खड़े हो गए! बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस जायरा वसीम अब एक्टिंग छोड़ना चाहती हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उनके एक्टिंग करियर के कारण अल्लाह में उनका विश्वास खत्म हो रहा है. यह बेहद बेवकूफी भरा फैसला है. मुस्लिम समुदाय की कई प्रतिभाओं को ऐसे ही बुर्के के अंधकार में जाने के लिए मजबूर किया जाता है”.

पढ़ें ‘इस्लाम के खिलाफ है फिल्मों में काम’, कहकर जायरा वसीम ने छोड़ा बॉलीवुड, सकते में फिल्मी दुनिया

दोस्तों, उम्मेद करते हैं कि आपको हमारा यह आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना न भूलें.  

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button