बॉलीवुड

चाचा अनिल कपूर के घर ऐसे कपड़ों में पहुंच गई जान्हवी, होने लागी ट्रोल: देखें फोटो

हिंदी सिनेमा की पहली महिला सुपरस्टार रही श्रीदेवी और फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी एवं अभिनेत्री जान्हवी कपूर अक्सर अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत लेती है. जान्हवी कपूर अपने ड्रेसिंग सेंस से भी फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती रहती है. जान्हवी जो कुछ भी पहनती है उसमें वे काफी खूबसूरत नजर आती है.

जान्हवी कपूर पर उनके फैंस काफी प्यार लुटाते है हालांकि कई बार उन्हें अपने कपड़ों के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ता है. अक्सर जान्हवी को छोटे कपड़ों में भी देखा जाता है. जान्हवी फिटनेस फ्रीक है और अक्सर वर्कआउट के दौरान उन्हें छोटे कपड़ों में देखा जाता है.

हाल ही में अभिनेत्री बहुत ही छोटे कपड़े पहनकर अपने चाचा के घर पहुंच गई थी. उन्हें जिसने भी देखा वो हैरान रह गया. जान्हवी ने बहुत ही छोटे कपड़े पहन रखे थे. जान्हवी अपने चाचा और हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर के घर पहुंची थी जहां वे केसरिया रंग की ड्रेस में पहुंची थी. इस ड्रेस में जान्हवी काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं. हालांकि उनकी यह ड्रेस काफी टाइट थी. देखने वाले उनका यह अंदाज देखते ही रह गए.

janhvi kapoor

चाहे जान्हवी की ड्रेस काफी टाइट हो हालांकि वे हमेशा की तरह ही बेहद खूबसूरत लग रही थीं. फैंस उनकी तारीफ़ किए बिना नहीं रह पाए. उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर भी जोर-शोर से वायरल हुई थी और उन्हें इस पर सोशल मीडिया यूजर्स से मिला जुला रिस्पॉन्स मिला था.

janhvi kapoor

25 साल की हो चुकी जान्हवी का जन्म 6 मार्च 1997 को मुंबई में हुआ था. वे दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर की बड़ी बेटी हैं. जान्हवी ने भी अपने माता-पिता की राह पर चलते हुए फिल्मी दुनिया में ही करियर बनाना उचित समझा था.

जान्हवी कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करीब 21 साल की उम्र में की थी. जान्हवी की पहली फिल्म थी ‘धड़क’. जान्हवी की यह फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज हुई थी. जान्हवी ने इस फिल्म में अभिनेता ईशान खट्टार के साथ काम किया था. जान्हवी की पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

जान्हवी का फिल्मी करियर अभी बहुत छोटा है. बॉलीवुड में उन्हें अभी चार साल भी नहीं हुए है हालांकि उन्होंने अपनी अच्छी खासी पहचान बना ली हैं. बता दें कि वे डेब्यू के साथ से ही चर्चा में आ गई थीं. फैंस उनमें उनकी मां श्रीदेवी की छवि देखते है और उम्मीद है कि जान्हवी फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी.

‘धड़क’ के बाद जान्हवी ने अब तक रुही अफ़जाना, गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल, घोस्ट स्टोरीज, वलिमाई जैसी फिल्मों में काम किया है. उनके वर्कफ़्रंट की बात करें तो जान्हवी आने वाले दिनों में मिस्टर एंड मिसेज माही, बवाल, बॉम्बे गर्ल, रणभूमि, दोस्ताना 2 में नजर आने वाली है.

janhvi kapoor

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button