बॉलीवुड

किस अभिनेत्री का लहंगा था सबसे खूबसूरत सोनम कपूर की शादी में, आइए देखते हैं इन तस्वीरों को

दोस्तों आप सभी लोगों को तो पता ही है कि सोनम कपूर की शादी आनंद आहूजा से हो गई है यह इनके जीवन का सबसे खूबसूरत दिन था उनकी शादी दिल्ली के करोड़पति बिजनेसमैन आनंद आहुजा से हुई है अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी बॉलीवुड में काफी धूमधाम से की गई है अब सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी पूरी हो चुकी है और सोनम कपूर और आनंद आहूजा यह दोनों कानूनी रूप से पति पत्नी हो गए हैं इस मौके पर सोनम कपूर बहुत ही खूबसूरत लग रही थी परंतु उनकी शादी के अवसर पर आईं मेहमान भी बहुत ही लाजवाब लग रहीं थी सभी की खूबसूरती पर चार चांद लगा रहा था उनका लहंगा आज हम आपको इस लेख के माध्यम से सोनम कपूर की शादी में आई अभिनेत्रियों के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो लहंगे में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

आइए देखते हैं इन अभिनेत्रियों की कुछ तस्वीरें

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी शामिल हुई थी और जब यह खूबसूरत हीरोइन जैकलीन फर्नांडिस कार से उतरी तो यह गुलाबी रंग के लहंगे में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी इस लहंगे ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए थे जैकलिन फर्नांडीस ने इस लहंगे में अपनी अदाओं के जलवे भी दिखाएं थे यह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

आपको बता दें कि अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर भी गुलाबी रंग के लहंगे में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही थी अंशुला कपूर ने शादी में बहुत ही इंजॉय किया इस लहंगे में अंशुला कपूर की खूबसूरती और भी ज्यादा बढ़ गयी थी।

सोनम कपूर की शादी में करिश्मा कपूर ने इस अवसर पर ग्रीन क्रॉप टॉप और फ्लोरल लहंगा स्कर्ट पहना हुआ था जिसमें करिश्मा कपूर बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी।

सोनम कपूर की शादी में करीना कपूर का लुक कुछ अलग ही था उनके लहंगे का रंग प्याजी था जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था आप इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि करीना कपूर कितनी खूबसूरत लग रही है।

सोनम कपूर की शादी में स्वरा भास्कर भी शामिल हुई थी उन्होंने इस शादी में शामिल होने के लिए बहुत ही खूबसूरत लहंगे में नजर आई थी आपको बता दें कि स्वरा का लहंगा राजस्थानी लहंगे की तरह काफी अच्छा लुक दे रहा था इन्होंने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें यह बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही थी।

सोनम कपूर की शादी में सोनम कपूर की चाची महीप कपूर भी अपने पति संजय कपूर के साथ शादी में आई हुई थी महीप कपूर ने शादी में पहनने के लिए बहुत ही खूबसूरत लहंगा पसंद किया था जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही थी।

नोट:- हम आशा करते हैं कि आपको हमारे द्वारा दी हुई जानकारी अवश्य पसंद आई होगी आप अपना सुझाव नीचे दिए हुए कमेंट बॉक्स में हमको कमेंट करके दे सकते हैं हम आगे भी आपके लिए इसी प्रकार से जानने योग्य जानकारियां लेख के माध्यम से लाते रहेंगे धन्यवाद।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button