बॉलीवुड

इन अभिनेताओं की सबसे ज्यादा दीवानी है लड़कियां, No.1 को तो बेहद करती है पसंद

फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जिनके ऊपर लाखों लोगों का दिल फिसल गया है इन अभिनेत्रियों को देखकर अक्सर लोग इनकी तरफ काफी आकर्षित हो जाते हैं और इन्ही के सपने देखने लगते हैं वैसे भी खूबसूरती की कदर हर कोई करता है अगर कोई महिला खूबसूरत होती है तो उसकी चर्चा होना आम बात है परंतु आज हम आपको इस लेख के माध्यम से फिल्म इंडस्ट्री के कुछ ऐसे अभिनेताओं से रू-ब-रू करवाने वाले हैं जिनके लिए लड़कियां पूरी तरह से दीवानी रहती हैं इन अभिनेताओं के ऊपर लड़कियां जान छिड़कती है तो चलिए देर किस बात की जानते हैं आखिर यह हैंडसम अभिनेता कौन से हैं जिनको लड़कियां इतना पसंद करती हैं।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता है इनकी बेहतरीन अदाकारी के साथ साथ लोग इनकी जबरदस्त बॉडी के भी फैन है इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री की बहुत सी फिल्मों में काम किया है ऋतिक रोशन एशिया के सबसे आकर्षक पुरुष माने जाते हैं इनके लुक और डांस की लड़कियां दीवानी है।

वरुण धवन

आप सभी लोग मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे वरुण धवन को तो जानते ही हैं अभिनेता वरुण धवन एक बहुत ही शानदार एक्टर है इन्होंने अपनी बेहतरीन एक्टिंग के बलबूते पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बनाई है अभिनेता वरुण धवन की कॉमेडी फिल्म और उनके स्टाइल पर लड़कियां मरती हैं उनके इस अंदाज़ को लड़कियां बेहद पसंद करती है।

टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेता टाइगर श्रॉफ उभरते हुए सितारे हैं यह दिखने में काफी हैंडसम और स्टाइलिश लगते हैं टाइगर श्रॉफ एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ एक अच्छे डांसर भी हैं लड़कियां टाइगर श्रॉफ की अदाओं की दीवानी रहती है।

महेश बाबू

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता महेश बाबू प्रिंस माने जाते हैं यह साउथ इंडस्ट्री के सबसे हैंडसम और सुंदर अभिनेताओं में शामिल है महेश बाबू को साउथ ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग इनकी सुंदरता की वजह से इनको काफी पसंद करते हैं यह एक अच्छे अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं इनको ज्यादातर लड़कियां पसंद करती हैं।

अल्लू अर्जुन

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता अल्लू अर्जुन के स्टाइल एक्शन और कॉमेडी के लोग दीवाने हैं अभिनेता अल्लू अर्जुन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बेहतरीन और लोकप्रिय अभिनेता माने जाते हैं अल्लू अर्जुन को स्टाइलिश अभिनेता भी कहा जाता है।

प्रभास

आजकल के समय में ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं होगा जो अभिनेता प्रभास को नहीं जानता होगा यह साउथ इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अभिनेता माने जाते हैं फिल्म बाहुबली के बाद लगभग सारी दुनिया इनको जानती है फिल्म बाहुबली के बाद प्रभास पूरी दुनिया में काफी मशहूर हो गए हैं बाहुबली के अलावा अभिनेता प्रभास की बहुत सी सुपरहिट फिल्में है इनकी अगली फिल्म साहो है जो एक बड़े बजट की फिल्म है लोगों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

राम चरण

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में राम चरण एक बहुत ही अच्छे अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं यह अपने दमदार एक्शन और बेहतरीन एक्टिंग के लिए काफी मशहूर है इन्होंने बहुत सी सुपरहिट फिल्में दी है अभिनेता रामचरण साउथ इंडस्ट्री के मेगास्टार चिरंजीवी के पुत्र है इसलिए इनको भी मेगा पावर स्टार कहा जाता है यह दिखने में काफी हैंडसम है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button