बॉलीवुड

2 बार शादी के बाद एक्ट्रेस ने बताया प्यार का अर्थ, पति बोला- हमेशा साथ रहूंगा, नहीं दूंगा धोखा

टीवी की मशहूर अभिनेत्री कृष्णा मुखर्जी ने बीते दिनों अपने बॉयफ्रेंड चिराग बाटलीवाला से शादी की थी. कुछ दिनों पहले दोनों ने गोवा में समंदर किनारे धूमधाम से शादी रचाई थी. इस शादी में टीवी इंडस्ट्री के भी कुछ सेलेब्स ने हिस्सा लिया था. दोनों शादी के बाद से साथ में यादगार समय बिता रहे हैं.

कृष्णा मुखर्जी और चिराग बाटलीवाला लगातार एक दूसरे के साथ ख़ास समय व्यतीत कर रहे हैं. कृष्णा लगातार अपने पति संग सोशल मीडिया से तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर रही हैं. दोनों का फिलहाल एक वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें दोनों एक दूसरे पर भरपूर प्यार लुटाते हुए नजर आ रहे हैं.

कृष्णा ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, ”30 सेकंड में सेशेल्स”. इस वीडियो में दोनों के यादगार पल कैद है. दोनों रोमांटिक डांस करते हुए नजर आए. साथ ही दोनों ने हमेशा साथ जीने मरने की कसमें भी खाई. दोनों समंदर के बीच एक दूसरे पर प्यार लूटा रहे हैं.

समंदर के बीचों बीच दोनों का एक दूसरे पर दिल आ गया. कृष्णा मुखर्जी ने इस दौरान प्यार का असली अर्थ भी लोगों को समझाया. उन्होंने कहा कि, एक दूसरे के साथ लॉयल रहना और एक दूसरे पर विश्वास करना प्यार है. वहीं उनके पति चिराग ने उनसे वादा किया कि वे हमेशा उनके साथ लॉयल रहेंगे. उन्हें कभी धोखा नहीं देंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chirag Batliwalla (@navigators_life_)

चिराग ने बताया कि जब भी कृष्णा को गुस्सा आएगा तो वे उन्हें समझेंगे और उन्हें शांत कराने में मदद करेंगे. चिराग ने पत्नी कृष्णा से यह वादा भी किया है कि उनके बुरे समय में वे हमेशा उनके साथ रहेंगे और उनका सपोर्ट करेंगे.

दोनों का वीडियो फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स को खूब पसंद आ रहा है. इस पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ”बहुत सुंदर”. टीवी की मशहूर अभिनेत्री अविका गौर ने प्यारे से इमोजी कमेंट किए. वहीं एक यूजर ने कमेंट में ‘वाह’ लिखा. एक ने लिखा कि, ”शानदार. भविष्य के बॉलीवुड सिनेमैटोग्राफर बनाने पर”. वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, ”तुम लोग बहुत सुंदर हो”

13 मार्च को हुई थी चिराग-कृष्णा की शादी

कृष्णा मुखर्जी ने चिराग बाटलीवाला से 13 मार्च को गोवा में शादी की थी. शादी की तस्वीरें पोस्ट करते हुए टीवी अभिनेत्री ने लिखा था कि, ”और बंगाली लड़की पारसी नाविक संग आजीवन परिणय सूत्र में बंध गई. हम अपने बड़े दिन पर आपका आशीर्वाद और प्यार चाहते हैं”.

पारसी रीति रिवाज से भी हुई थी शादी

पहले चिराग और कृष्णा ने हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी की थी. इसके बाद दोनों पारसी रीति रिवाज से भी शादी के बंधन में बंधे. कृष्णा जहां हिंदू है तो वहीं उनके पति चिराग पारसी है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button