क्रिकेट

सचिन तेंदुलकर पर लगे इस खूबसूरत एक्ट्रेस से अफेयर के गंभीर आरोप, जानकर कर हर कोई हैरान

जब कोई बहुत ज्यादा फेमस हो जाता है तब उसके चाहने वाले बहुत हो जाते हैं. उस चाहत के साथ-साथ लोकप्रिय होने वाला बहुत से लोगों की आलोचनाओं का शिकार भी हो जाता है. कुछ ऐसा ही हो गया क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के साथ, जब उनके ऊपर साउथ की एक एक्ट्रेस ने बहुत ही घिनौना आरोप लगाया और सचिन तेंदुलकर ने इसका जवाब नहीं बल्कि उनके फैंस ने उस अभिनेत्री को लताड़ दिया. ये बात उस समय की है जब सचिन किसी मैच के सिलसिले में हैदराबाद गए हुए थे. उस महिला ने सचिन पर बहुत से आरोप लगाए चलिए बताते हैं. सचिन तेंदुलकर पर लगे इस खूबसूरत एक्ट्रेस से अफेयर के गंभीर आरोप, मगर ये आरोप शायद ही कभी साबित हो पाए.

साउथ सिनेमा में तेलुहू फिल्मों की संघर्ष करने वाली एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के ऊपर बहुत ही घिनौना और बिना सिर पैर का आरोप लगाया था. श्री रेड्डी ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्ट में लिखा, ”एक रोमांटिक इंसान जिन्हें सचिन तेंदुलकर कहा जाता है. जब वे हैदराबाद आए थे तब उन्होंने चार्मिंग गर्ल के साथ रोमांस किया था. हाई प्रफाइन चामुंडेश्वर स्वामी ने इसमें मिडलमैन का किरदार निभाया था. महान आदमी बढ़िया खेल सकता है…मेरा मतलब ठीक से रोमांस कर सकता है ??

आपको बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है जब श्री ने किसी बड़ी शख्सियत पर इत तरह का बेबुनियादी और बिना किसी आधार का आरोप लगाया हो. कुछ दिन पहले इऩ्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों के ऊपर सेक्सुअल हैरेंस्मेंट का आरोप लगाया था. इसके बाद श्री रेड्डी ने एक फिल्म चैंबर के बाहर टॉपलेस होकर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था. हालांकि श्री रेड्डी ने बाद में अपनी इस हरकत के लिए माफी भी मांगी थी. श्री रेड्डी की इस बेतुक्की हरकत पर क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर का कोई बयान नहीं आाया है लेकिन उनके फैंस ने रेड्डी को नहीं छोड़ा है और उन्होंने उस एक्ट्रेस की अच्छे से क्लास लगा दी.

इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए सचिन के एक प्रशंसक ने लिखा, ”तुम किसी के बारे में कुछ भी लिखो हमें कोई मतलब नहीं लेकिन अगर हमारे सबसे प्रिय सचिन के बारे में लिखा तो हम बर्दाश्त नहीं करेगें. सचिन हमारे दिलों में रहते हैं, तुम क्या समझोगी तुम जैसी ये नहीं समझ सकती. बहुत से लोग अपने घरों में सचिन की तस्वीर लगाकर उसकी पूजा करते हैं और तुम ऐसी हरकत करती हो, कृपया इस पोस्ट को डिलीट कर दो.” वहीं इनके दूसरे फैन ने लिखा, ”क्रिकेट के भगवान सचिन के बारे में ऐसा वाहियात पोस्ट डालकर श्री रेड्डी ने अपनी हदें पार की हैं. वो मानसिक तौर पर बीमार हैं और फेसबुक एडमिन को तुरंत ऐसी एक्ट्रेस की आईडी पर एक्शन लेना चाहिए. हम सचिन को अच्छे से जानते हैं, वो ऐसे व्यक्ति हैं जो खेल से ज्यादा अपने व्यवहारिकता के लिए पहचाने जाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button