बॉलीवुड

जब लेट नाइट करीना को फोन करते थे अर्जुन कपूर तो भड़के सैफ ने कहा- ‘ये कोई टाइम है..’

प्यार में जलन और शक दो अलग तरह की चीजें होती हैं लेकिन ये हर कपल में पाए जाने वाले खास यंत्र हैं. प्यार जब शादी में बदलता है तो आपको बहुत सी चीजें बदल देनी चाहिए. मगर कुछ लोग इससे बाज नहीं आते और परेशान रहते हैं. यहां हम बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की करने जा रहे हैं जिन्हें एक्टर अर्जुन कपूर की कॉल रात में ही डिस्टर्ब करती थी. जब लेट नाइट करीना को फोन करते थे अर्जुन कपूर,  तो ये अर्जुन कपूर के एक कॉल से इतने भड़ गए थे सैफ अली खान.

जब लेट नाइट करीना को फोन करते थे अर्जुन कपूर

साल 2016 की बात है जब करीना कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म की एंड का आई थी. फिल्म में लोगों को अर्जुन और करीना की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आई. फिल्म में करीना और अर्जुन के कुछ करीबी सीन भी थी और ये लोगों को खूब पसंद आया लेकिन क्या आप जानते हैं अपनी इस कैमिस्ट्री को बेहतरीन बनाने के लिए इन्होंने काफी मेहनत की थी. फिल्म के पहले इन्होंने एक-दूसरे के साथ खूब समय बिताया है.

मगर करीना के पति सैफ को ये सब पसंद नहीं था इसके लिए उन्होंने करीना कपूर से कई बार बात की लेकिन कुछ ठीक नहीं हो पाया था.स्पॉट ब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में करीना और अर्रजुन के बीच का फाइटिंग सीन हुई और जब इसका रैपअप हुआ तो अगली रात में को-स्टार ने करीना को फोन किया. मगर सैफ अली खान ने करीना करीना का फोन देखा तो उसमें अर्जुन कपूर की कॉल आ रही थी. ऐसे में सैफ अली खान काफी खफा हो गये थे और ऐसा पहली बार नहीं हुआ था. सैफ ने अपने एक इंटरव्यू मे बताया, ‘उस दिन मैंने कॉल पिक की और अर्जुन से बात की. मैंने उसे समझाया कि हो सकता है कि रात में कॉल किसी काम की वजह से की होगी लेकिन क्या ये कॉल कल सुबह नहीं हो सकती थी ? इसके लिए सुबह तक का इंतजार नहीं कर सकते थे. अर्जुन करीना तुमसे बहुत सीनियर है और अपनी सीनियॉरिटी की रिस्पेक्ट करें.

फिलहाल अर्जुन कपूर अपनी उम्र से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा को डेट कर रही हैं. इसके अलावा अब इनका रिश्ता पब्लिकली आ गया है और दोनों बहुक खुश हैं. साल 2020 तक ये दोनो शादी कर सकते हैं इसके अलावा अर्जुन की फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड और पानीपत है. इन सभी फिल्मों में अर्जुन कपूर का खास रोल है.  इसके अलावा अर्जुन कपूर ने बॉलीवुड में हार्फ गर्लफ्रेंड, इशकजादे, मुबारकां, गुंडे, तेवर, 2 स्टेट जैसी फिल्मों में काम किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button