बॉलीवुड

तलाक के 16 साल बाद सैफ अली खान ने किया अमृता का जिक्र, कहा-ये दुनिया की सबसे खराब..

बॉलीवुड में बहुत से ऐसे जोड़े हैं जो प्यार और शादी की दहलीज पर जाकर अलग हो गए। इनमें कई ऐसे नाम है और अमृता सिंह-सैफ अली खान की जोड़ी भी उनमें से एक है। साल 1991 में सैफ ने अपनी उम्र से 10 साल बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह के साथ शादी की थी और इन्होंने दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान को जन्म दिया था। मगर साल 2004 में दोनों का तलाक हो गया और ये हमेशा के लिए अलग हो गए। अब तलाक के 16 साल बाद सैफ अली खान ने किया अमृता का जिक्र, इस बारे में सैफ ने कुछ बातें खुलकर कीं।

तलाक के 16 साल बाद सैफ अली खान ने किया अमृता का जिक्र

सैफ अली खान और अमृता सिंह के तलाक के कई सालों के बाद भी सैफ को एक बाद काफी चुभती है। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने अपने और अमृता के बारे में बातें कहीं। इस इंटरव्यू में सैफ भावुक भी हुए और उन्होंने ये भी बताया कि ये दुनिया की सबसे बुरी बात है। सैफ ने पिंकविला से बात करते हुए कहा, ‘ये दुनिया की सबसे बुरी चीज है। ये कुछ ऐसा है जिसे लेकर मैं चाहता हूं कि जो है उससे अलग होता। मुझे नहीं लगता कि मैं इस चीज को लेकर कभी ठीक हो पाऊंगा। कुछ चीजें हैं जो कभी भी मुझे शांति नहीं दे सकती है। मैं उस समय सिर्फ 20 साल का था और आज चीजें बदल गई हैं। आप चाहते हैं कि माता-पिता हमेशा साथ रहें लेकिन वे दो अलग-अलग इकाई हैं। इसलिए आजकल हर कोई मॉर्डन रिलेशनशिप से सहमत होता है।’

इंटरव्यू में जब सैफ से पूछा गया कि इब्राहिम और सारा पर इसका क्या असल पड़ा था तो सैफ ने इस बारे में खुलकर बोला। सैफ ने कहा, ‘किसी भी बच्चे को उसके घर-परिवार और एक सहजता से अलग नहीं करना चाहिए। इससे बच्चों पर बुरा असर पड़ता है। कई बार परिस्थितियां अलग होती हैं और पैरेंट्स साथ नहीं होते या बहुत सारी शिकायतें होती हैं। ऐसे में एक स्टेबल घर का वातावरण बच्चों को मिलना जरूरी होता है।’ इससे पहले सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था, ’20 साल की उम्र में मैंने शादी कर ली थी। मैं कुछ चीजों के लिए अमृता को श्रेय दूंगा, क्योंकि वो एकलौती ऐसी तीं जिन्होंने मुझे परिवार, काम और बिजनेस को अच्छे से करना सिखाया। उन्होंने मुझे कहा कि तुम किसी टारगेट को हिट नहीं कर सकते जब तुम उसपर हंसते हो।

सैफ ने तलाक के बाद करीना को डेट करना शुरु कर दिया था। साल 2012 में दोनों ने शादी कर ली और दोनों को साल 2016 में एक बेटा तैमूर हुआ। करीना की बॉन्डिंग सैफ के बच्चों सारा और इब्राहिम के साथ काफी अच्छी है। अब अगर फिल्म की बात करें तो सैफ ने हाल ही में फिल्म तानाजी : द अनसंग वॉरियर में काम किया है। फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और लोगों ने सैफ के काम की खूब तारीफ की है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button