बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों ने ब्रेकअप के बाद उगला जहर, एक ने तो तोड़ दी सारी हदें

बॉलीवुड में शादी, अफेयर, तलाक और ब्रेकअप के किस्से अक्सर फैलते रहते हैं। कुछ लोग खुद इस बारे में बात करते हैं तो कुछ लोगों की खबरें मीडिया द्वारा फैल जाती हैं। शादी के बाद तलाक लेना और अफेयर के बाद ब्रेकअप होना आम है लेकिन इसके बाद भी बॉलीवुड के इन सितारों ने ब्रेकअप के बाद उगला जहर, मगर ऐसा क्यों हुआ ये किसी को नहीं पता बस उन्हें एक-दूसरे का साथ ज्यादा पसंद नहीं आया तो छोड़ दिया।

बॉलीवुड के इन सितारों ने ब्रेकअप के बाद उगला जहर

अक्सर लोगों के बीच प्यार, तकरार और फिर जुदाई आती है। यही प्यार और झगड़ों का सिलसिला बॉलीवुड सितारों में अक्सर देखने को मिलता है। इन सितारों में कभी ब्रेकअप और फिर गुस्से में पार्टनर के खिलाफ उल्टा-सीधा बोलते देखा होगा लेकिन क्या ाप जानते हैं कि इन सितारों ने ब्रेकअप के बाद बोलने में सारी हदें पार कर दी।

ऋतिक रोशन और कंगना रनौत

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद काफी समय तक हॉट टॉपिक बना रहा। ऋतिक और कंगना दोनों ने ही मीडिया में एक दूसरे के खिलाफ खुलकर बयानबाजी की और खूब सारा जहर भी उगला था। अपने एक इंटरव्यू में कंगना ने बताया था कि ऋतिक और उनके पिता ने उनकी इमेज खराब करने की कोशिश की।

अध्ययन सुमन और कंगना रनौत

ऋतिक रोशन के अलावा कंगना रनौत का अफेयर शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन से साथ भी जुड़ा गया था। दोनों ने महेश भट्ट की फिल्म ‘राज 2’ में साथ काम भी किया था और दोनों ने अपना रिश्ता कबूल भी किया था। इनका रिश्ता कुछ ही समय तक चला फिर इनका भी ब्रेकअप हो गया। इतना ही नहीं अध्ययन ने कंगना पर काला जादू करने तक का आरोप लगा दिया था।

साजिद खान और जैकलीन फर्नाडीस

श्री लंकन ब्यूटी जैकलिन फर्नांडीस और डायरेक्टर साजिद खान का भी रिश्ता लंबा चला लेकिन सालों बाद दोनों की जिंदगी में ऐसा मोड़ आया कि उन्हें अपने रास्ते अलग ही करने पड़ गए। ब्रेकअप के बाद साजिद खान की फिल्म ‘हिम्मतवाला’ रिलीज हुई जो बुरी तरह फ्लॉप हो गई। साजिद ने फिल्म फ्लॉप होने की वजह जैकलीन को बताया, ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय वे जैकलीन के साथ वकेशन पर गए और फिल्म खराब बन गई।

सलमान खान और ऐश्वर्या राय बच्चन

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान को ऐश्वर्या राय के साथ सच्चा प्यार हुआ था और उन्होंने ऐश्वर्या के साथ जीने मरने की कसमें भी खा ली थीं। मगर सलमान खान का अग्रेसिव नेचर ने ऐश्वर्या को उनसे दूर कर दिया। ऐश्वर्या ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मीडिया को बताया था कि उनका सलमान खान के साथ कोई नाता नहीं है वे इस रिश्ते से पक गई हैं और अब वे उनके ब्रेकअप कर रही हैं। ऐसा इसलिए किया क्योंकि ऐश्वर्या और सलमान ने शादी का ऐलान कर दिया था तो ऐश्वर्या से कोई सवाल नहीं पूछा जाए। इसके बाद कुछ समय तक सलमान ने ऐश्वर्या को समझाने की कोशिश की लेकिन ऐश्वर्या नहीं मानी और ये अलग हो गए।

नेस वाडिया और प्रीति जिंटा

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा और बिजनेसमैन नेस वाडिया का प्यार मीडिया के जरिए काफी सुर्खियों में रहा। दोनों ने अक्सर पब्लिकली अपने प्यार को स्वीकार किया और शादी का ऐलान भी किया। मगर साल 2017 में दोनों का प्यार फीका पड़ने लगा और प्रीति ने नेस पर शोषण, मारपीट और गाली-गलौज का आरोप लगाया। इतना ही नहीं प्रीति ने नेस के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। बाद में दोनों अलग हो गए और फिर प्रीति ने कहीं और शादी कर ली।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button