बॉलीवुड

सलमान खान ने तोहफे में दी थी नायाब चीज, आखिर किस वजह से उसको बेचने पर मजबूर हुई अर्पिता खान

बॉलीवुड के भाईजान की बात करें तो उनका दिल कितना बड़ा है इस बात के हर कोई वाकिफ है। इस इंडस्ट्री में सलमान अपनी दोस्ती और दुश्मनी दोनों के लिए ही जाने जाते हैं। सलमान जिसको प्यार करते हैं उसके लिए उनका दिल भी हाजिर रहता है। बात करें सलमान की फैमिली की तो वो एक फैमिली पर्सन है इस बात से भी हर कोई वाकिफ है। हालांकि सलमान सभी को अपनी फैमिली में प्यार करते हैं लेकिन सबसे ज्यादा उनके दिल के जो अजीज हैं वो हैं अर्पिता खान।

वैसे तो सलमान अपनी सभी बहनों से प्यार करते हैं लेकिन अर्पिता से उनको खासा लगाव है। उन्होंने अर्पिता खान को उनकी बेटे आहिल के जन्म के बाद BMW 730Ld M-Sport कार गिफ्ट की थी। जिसकी कीमत उस वक्त लगभद 1.5 करोड़ रूपए थी। कहते हैं कि तोहफा किसी के प्यार और लगाव की निशानी होता है उसकी कीमत नहीं आंकी जा सकती है। लेकिन सलमान की इस कार की कीमत और उनका अर्पिता के लिए प्यार दोनों ही खूब दिखाई देता है।

लेकिन अब ऐसा कुछ हो गया है कि अर्पिता खान ने सलमान की तरफ से दी गई इस कार को बेचने का मन बना लिया है। बता दें कि BMW 730Ld M-Sport कार अब बिकने को तैयार है। अर्पिता ने ये BMW 730Ld M-Sport कार लग्जरी मार्केट प्लेस बिग बॉय टॉय वेबसाइट पर लिस्ट किया है। और इस कार की कीमत 75 लाख रुपए है। वेबसाइट के मुताबिक ये कार 11,500 किलोमीटर चली है। बता दें कि ये कार 2016 का मॉडल है।

बता दें कि सलमान के इस गिफ्ट को अर्पिता अब क्यों बेचना चाहती हैं इस बात पर हर कोई हैरान है। हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर ऐसी क्या वजह आ गई कि सलमान खान के गिफ्ट को बेचने की नौबत अर्पिता खान पर आ पड़ी है। बता दें कि यह सिंगल ओनल कार है। और यह कार सलीम खान के नाम पर रजिस्टर्ड है। जो सलमान खान और अर्पिता खान के पिता हैं।

क्या है कार की खासियत

अब क्यों की ये कार सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता खान को गिफ्ट की थी तो इसमें कुछ ना कुछ खासियत तो जरूर होगी। तो चलिए आपको बताते हैं इस कार की खासियत। बता दें कि ये कार खूबसूरत होने के साथ-साथ काफी पावरफुल भी है। इसमें 3.0 लीटर, इन-लाइन 6-सिलेंडर डीजल इंजन लगा है जो 265bhp की पावर और 620 Nm का टॉर्क देता है। रात में बेहतर रोशिनी के लिए इसमें BMW का रिवोल्यूशनरी लेजर हेडलैंप्स दिया गया है, जो लंबी रेंज वाली बीम प्रदान करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button