बॉलीवुड

सारा अली खान नहीं बल्कि जाह्नवी कपूर के हाथ लगी है ये फिल्म, कार्तिक आर्यन संग आएंगी नजर

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं इस तरह की खबरें काफी समय से चर्चा का विषय बनी हुई हैं। हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सारा और कार्तिक के बीच चल क्या रहा है। लेकिन उनके रिश्ते को लेकर के लोग सिर्फ कयास ही लगा रहे हैं। लेकिन अब ये एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या फिर इनकी दोस्ती है ये तो आने वाले समय में ही पता लगेगा। फिलहाल तो सारा और कार्तिक को लेकर के एक खबर और आई है। जिसके बाद से लोगों का उनके डेट करने का जो कयास है वो सही होता दिख रहा है। तेो चलिए आपको बताते हैं कि पूरी खबर।

बता दें कि जल्द ही करण जौहर अपनी अगली फिल्म दोस्ताना का दूसरा पार्ट लेकर आने वाले हैं। इस फिल्म के लिए करण ने फिलहाल दो एक्टर्स का नाम फाइनल कर दिया है। करण ने इस बात का जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करके दी है। बता दें कि इस फिल्म के लिए करण ने जाह्नवी कपूर और कार्तिक आर्यन को कास्ट किया है। वहीं दोस्ताना 2 में तीसरा एक्टर कौन होगा उसका नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। उस नाम की जगह करण ने अभी खाली छोड़ी है और उसकी जगह पर लिखा है-A Suitable Boy…

बता दें कि कार्तिक आर्यन ने भी अपनी वाल पर ये पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर शेयर करते हैं लोगों ने उनको फिल्म के लिए बधाई देनी शुरू कर दी। वहीं सारा ने भी कार्तिक को बधाई दी और लिखा कि-‘बधाई हो । आग लगने वाली है ।’ बता दें कि दोस्ताना के फर्स्ट पार्ट में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा नजर आए थे और इसी तरह फिल्म के दूसरे पार्ट में भी दो हीरो और एक हिरोइन को कास्ट किया गया है।

वहीं बात करें सारा और कार्तिक की तो दोनों इन दिनों फिल्म ‘लव आज कल’ की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। एक तरफ दोनों के रिश्तों के चर्चे हो रहे हैं वहीं जल्द ही दोनों एक साथ फिल्म में भी नजर आने वाले हैं। दर्शक दोनों को एक साथ फिल्म में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। सभी उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखना चाहते हैं। लेकिन सारा की जगह ये मौका मिल गया जाह्नवी कपूर को मिल गया है। लेकिन सारा और कार्तिक दोनों ही फिल्म लव आज कल की शूटिंग के दौरान काफी एंजव्याए कर रहे हैं।

बता दें कि सारा और कार्तिक दोनों ही इन दिनों हिमालय में हैं और फिल्म की शूटिंग के साथ वो दोनों वहां पर काफी एंजव्याए कर रहे हैं। दोनों की साथ में एंज्वॉय करती हुई कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। तस्वीरों में सारा और कार्तिक दोनों हाथों में हाथ डालें दिख रहे हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही दोनों के अफेयर की खबरों को और हवा मिल गई। बता दें कि पिछले दिनों ही सारा और कार्तिक को शिमला में मुंह छिपाकर घूमते हुए देखा गया था। कार्तिक और सारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button