क्रिकेट

सानिया मिर्जा की आलोचना करने पर भड़के शोएब, कहा- ‘हार-जीत से उनका क्या कनेक्शन’

वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मुकाबले की चर्चा अभी खत्म नहीं हुई है। यह मैच सिर्फ हार जीत तक ही सीमित नहीं रहता है, बल्कि नतीज़ें आने के बाद भी कार्यक्रम बाकी रहता है। हर बार की तरह इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। वर्ल्ड कप के महामुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 89 रनों से शिकस्त दी, तो पाकिस्तानी फैंस का गुस्सा टीम के साथ साथ सानिया मिर्जा पर भी उतरा। इतना ही नहीं, सानिया मिर्जा पर पाकिस्तान को मैच हरवाने तक का भी आरोप लगा, जिस पर अब शोएब अख्तर ने चुप्पी तोड़ी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

 

भारत से मैच से पहले शोएब मलिक अपनी पत्नी और दोस्त के साथ देर रात तक खाने खाते हुए दिखे और फिर क्या फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। हालांकि, यह गुस्सा भारत और पाकिस्तान के मैच के बीच नहीं निकला, बल्कि जब पाक मैच हार गया, तो लोगों ने इसके लिए सानिया मिर्जा को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोगों सानिया को ट्रोल करते हुए कहा कि वे जानबूझकर शोएब और उनके दोस्तों के साथ खाना खाने गई थी, ताकि पाकिस्तान मैच हार जाए, ऐसे में उन्होंने ही पाकिस्तान को मैच हराया।

सानिया को ट्रोल करने पर शोएब अख्तर ने तोड़ी चुप्पी

शोएब अख्तर ने भारत से मिली हार के बाद पाकिस्तानी फैंस को खरी खोटी सुनाई। शोएब अख्तर ने कहा कि पाकिस्तान के हारने से सानिया का क्या कनेक्शन, जो लोग उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। फैंस को फटकार लगाते हुए शोएब अख्तर ने कहा कि सानिया अपनी फैमिली से मिलने आई थी, ऐसे में आप लोगों को यह हक किसने दिया कि आप किसी की फैमिली पर उंगली उठाए, ऐसे में आपको यह समझना चाहिए कि वह शोएब की पत्नी है और उनका एक बच्चा है, जिसकी वजह से वे एक दूसरे से मिल सकते हैं।

बदकिस्मत महिला हैं सानिया मिर्जा

शोएब अख्तर ने सानिया मिर्जा की स्थिति पर बात करते हुए कहा कि वे बहुत ही ज्यादा बदकिस्मत महिला है, जिसे हर वक्त आलोचनाओं का ही सामना करना पड़ता है। शोएब अख्तर ने कहा कि अब भारत और पाकिस्तान के मैच में उन्हें आलोचनाओं का शिकार होना पड़ता है और जब उन्होंने शोएब मलिक से शादी की थी, तब भी उन्हें आलोचनाए ही सुननी पड़ी थी, ऐसे में उनका जीवन तो सिर्फ आलोचनाओं का ही सामना करना पड़ रहा है।

अपने पति से मिलने आई थी सानिया मिर्जा

शोएब अख्तर ने सानिया मिर्जा का बचाव करते हुए कहा कि वे सिर्फ अपने पति से मिलने आई थी, जिनसे वे दो महीने से नहीं मिली थी, ऐसे में वह सिर्फ आई औऱ खाना खाकर चली गई, इसमें गलत क्या है। शोएब अख्तर ने कहा कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक फैमिली है और उनका एक बच्चा भी है, ऐसे में उनकी पर्सनल लाइफ में इंटरफेयर करने का हक आप लोगों को किसने दिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button