बॉलीवुड

50 की उम्र में कुंवारी है ये 5 हसीनाएं, एक ने 11 मर्दों को किया डेट, फिर भी नहीं हो पाई शादी

ग्लैमरस इंडस्ट्री से जुड़ी अभिनेत्रियां केवल अपने काम के लिए ही नहीं जानी जाती है बल्कि उनकी निजी जिंदगी भी खुली किताब की तरह होती है। यह कभी अपने अफेयर्स के कारण सुर्खियों में रहती है तो कभी इनकी टूटी शादी और तलाक चर्चा का कारण बन जाता है। इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो 40 साल की उम्र के भी पार हो चुकी है लेकिन अभी तक इन्होंने शादी नहीं रचाई।

हालांकि इनका रिश्ता कई लोगों के साथ जुड़ा, लेकिन किसी के भी साथ शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया। आज हम आपको बताएंगे बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ी कुछ ऐसे ही चुनिंदा अभिनेत्रियों के बारे में जो लगभग 50 की होने वाली है, लेकिन यह अभी भी कुंवारी है। तो आइए जानते हैं कौन सी है यह एक्ट्रेसेस…

सुष्मिता सेन

sushmita sen

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम कर बॉलीवुड इंडस्ट्री में ‘दस्तक’ देने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का। बता दें, सुष्मिता सेन 47 साल की हो चुकी है लेकिन अभी तक उन्होंने शादी नहीं की। हैरान कर देने वाली बात यह है कि सुष्मिता का अफेयर करीब 11 लोगों के साथ रह चुका है। लेकिन उन्होंने किसी के भी साथ शादी करना गंवारा नहीं समझा।

हालांकि वह बिना शादी के दो बेटियों की मां भी है। उन्होंने दो बेटियों को गोद लिया है जिनकी परवरिश वह बेहद खूबसूरत तरीके से कर रही है। फिलहाल सुष्मिता का शादी का कोई मन नहीं है। सुष्मिता का नाम ललित मोदी से लेकर विक्रम भट्ट, रोहमन शॉल समेत 11 लोगों के साथ जुड़ चुका है।

अमीषा पटेल

sushmita sen

दूसरा नाम है बॉलीवुड इंडस्ट्री की ही जानी मानी एक्ट्रेस अमीषा पटेल का। बता दें, अमीषा पटेल को फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के माध्यम से काफी सफलता हाथ लगी। इसके बाद वह कई फिल्मों का हिस्सा बनी लेकिन 47 साल की अमीषा पटेल आज भी कुंवारी है। अमीषा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने शादी नहीं रचाई।

तब्बू

sushmita sen

तीसरा नाम है बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस तब्बू का। गौरतलब है कि तब्बू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। वर्तमान में तब्बू की उम्र 52 साल है लेकिन अभी तक उन्होंने अपना दूल्हा नहीं ढूंढा। दरअसल तब्बू का कहना है कि अभी तक उन्हें ऐसा कोई साथी नहीं मिला जिसके जिसके साथ वह अपना जीवन बिता सकें। तब्बू का नाम अजय देवगन से लेकर साउथ एक्टर नागार्जुन तक जुड़ चुका है।

तनीषा मुखर्जी

tanisha mukharje

पॉपुलर एक्ट्रेस काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी का भी नाम इस लिस्ट में शामिल है। 40 साल की हो चुकी तनीषा का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी से शादी नहीं की। तनीषा का कहना है कि अभी तक उनका मनपसंद जीवनसाथी नहीं मिला। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने एग्स फ्रिज करवा लिए हैं ताकि जब वह मां बने तो उन्हें किसी प्रकार की परेशानी का सामना ना करना पड़े।

शमिता शेट्टी

shamita shetty

जानी-मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन शमिता शेट्टी ने भी 44 साल की उम्र में शादी नहीं की है। शमिता का नाम उदय चोपड़ा से लेकर राकेश बापट जैसे अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है, लेकिन अभी तक उनकी शादी की कोई खबर सामने नहीं आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button