बॉलीवुड

सपना चौधरी ने लोगों को दी सलाह, कहां कभी अपनी बेटी को डांसर मत बनाना

हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी जो पहले सिर्फ हरियाणा की जान मानी जाती हैं। आज उनको पूरी दुनिया जानती है। बता दें कि सपना की फैन फौलोइंग तो पहले से ही काफी तगड़ी थी लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत के सितारे चमक गए हैं। बता दें कि सपना चौधरी इन दिनों अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं। कभी अपने नए लुक को लेकर तो कभी अपनी स्टाइल की वजह से। लेकिन इस बार सपना सुर्खियों में आई हैं अपने एक बयान की वजह से। सपना एक बेहतरीन डांसर हैं लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने लोगों से कहा है कि अपनी लड़कियों को कभी डांसर ना बनने दें।

बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें सपना चौधरी पर्फामेंस कर रही हैं। यह वीडियो हरियाणा के किसी गौशाला पंडाल का है। हर बार की तरह सपना चौधरी की पर्फामेंस खत्म होने के बाद लोग उनसे एक बार और डांस करने का अनुरोध करते हैं। भीड़ को बेकाबू होते देख सपना खुद माइक लेकर लोगों से शांति बनाए रखने की अपील करती हैं। कुछ देर बाद कुछ बच्चे स्टेज पर सपना के साथ डांस करने की इच्छा जाहिर करते हैं।

थोड़ी ही देर बाद कुछ बच्चे स्टेज पर आकर सपना चौधरी के साथ डांस करने की इच्छा जाहिर करने लगते हैं। इसके बाद सपना ने सारे बच्चों को स्टेज पर बुलाया और माइक पर बोलते हुए कहती हैं कि, ‘अगर किसी के मन में ये गलतफहमी हो कि अपनी लड़की को डांसर बनाना है तो मैं आपको ज्ञान दे रही हूं कि बेटियों को कभी भी डांसर मत बनाना, आगे आपकी मर्जी।’

सपना चौधरी यहीं नहीं रूकी उन्होंने कहा कि,‘बहुतों को बड़ा शौक चढ़ा रहता है कि सपना चौधरी बनना है, लेकिन आसान नहीं है सपना चौधरी बनना, आप अपने दम पर कुछ और काम करो, लेकिन डांसर मत बनना। मैं चाहती हूं कि लड़कियां खूब पढ़ें-लिखें और नाम कमाएं, मैं चाहती हूं कि एक दिन ऐसा हो कि इस धरती से डांसर का वजूद तक खत्म हो जाए क्योंकि जो चीजें मैंने सही हैं, वह कोई और न सहे।’

बता दें कि सपना चौधरी हरियाणा की काफी फेमस डांसर हैं। हालांकि आज तक उन्होंने अपना हर डांस पर्फामेंस सूट में ही दिया है। लेकिन हाल ही में सपना चौधरी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा था। दरअसल सपना चौधरी ने मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में एक प्रोग्राम किया था। जहां पर सपना को देखते ही भीड़ बेकाबू हो गई थी। जिसके बाद सपना चौधरी पर इस मामले के चलते शिकायत दर्ज हो गई। शिकायत में कहा गया कि कार्यक्रम में सपना चौधरी ने अश्लील डांस किया। यही नहीं देर रात तक डीजे बजाया गया और युवाओं को उकसाया गया।

हालांकि बता दें कि सपना चौधरी जो अभी तक इस देसी छोरी हुआ करती थीं। बिग बॉस से वापस आने के बाद वो काफी मॉडर्न हो गई हैं। उनके लुक और गेटअप में भी काफी चेंज आया है जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। जहां पहले सपना कि पहचान केवल हरियाणा तक थी आज वो पूरी दुनिया में अपना नाम कमा रही हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button