बॉलीवुड

एकता कपूर ने अपने पिता जितेंद्र की वजह से नहीं की है आज तक शादी, बताई उनकी शर्त

टीवी जगत की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर जिन्होंने टीवी सीरियल्स को एक नई पहचान दिलाई और टीवी जगत में एक से बढ़कर कई ऐसे शोज दिए जो लोगों के दिलों में घर कर गए। बता दें कि एकता ने जब सीरियल्स की शुरूआत करी थी तब उन्होंने सांस बहू ड्रामों को अपने सीरियल्स में ज्यादा तबज्जो दी थी। सांस-बहू के कई सीरियल आज तक लोगों के जहन में बनें हुए हैं। क्योंकि सांस भी कभी बहू थी, कहानी घर-घर की ये सब सीरियल्स आज भी लोगों के जहन में बने हुए हैं।

बता दें कि भले ही एकता कपूर ने फैमिली ड्रामा को खासा तबज्जो दी हो लेकिन असल जिंदगी में उनको शादी में कोई दिलचस्पी नहीं है। बता दें कि आज एकता कपूर अपना 44वां बर्थ डे सेलीब्रेट कर रही हैं। लेकिन एकता कपूर आज तक सिंगल हैं। हालांकि वो एक बेटे की मां भी हैं। बता दें कि सेरोगेसी के जरिए एकता कपूर एक बेटे की मां बनी हैं।

एकता कपूर पिछले ही साल सरोगेसी के जरिए एक बेटे की मां बनी हैं । वो सिंगल मदर हैं और वो शादी नहीं करना चाहतीं हैं। हालांकि कई लोगों के दिल में ये सवाल उठता है कि सक्सेसफुल होने के बाद भी एकता कपूर आज तक सिंगल क्यों हैं। हालांकि एकता कपूर ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि उनके आज तक सिंगल रहने के पीछे की वजह क्या है। एकता कपूर ने बताया कि उनकी शादी ना होने के पीछे उनके पिता जितेंद्र की एक शर्त है, जिस वजह से वो आज तक सिंगल हैं।

एकता कपूर से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह शादी कब करेंगी। इसके जवाब में एकता कपूर ने कहा था सलमान खान की शादी के दो या तीन साल बाद। वहीं, एक दूसरे इंटरव्यू में एकता कपूर ने कहा था- पिता की एक शर्त के कारण मैंने शादी नहीं की।  

एकता कपूर के मुताबिक, ‘मेरे पिता ने कहा था या तो तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम करना होगा। मैंने काम को चुना था।’ एकता कहती हैं कि वह शादी नहीं करना चाहती हैं। ऐसे में उन्होंने काम को चुना है। 

एकता कपूर ने एक दूसरे इंटरव्यू में कहा था- ‘मेरे वो फ्रेंड्स, जिनकी शादी हो गई थी वे आज सिंगल हैं। मैंने पिछले कुछ साल में कई तलाक देखे। मुझे लगता है कि मुझमें सब्र है, जो अब तक इसका इंतजार कर रही हूं।’

बता दें कि एकता कपूर भी सलमान खान की तरह ही बच्चा तो चाहती हैं लेकिन शादी नहीं करना चाहती हैं। और यही वो वजह है कि जिस वजह से सेरोगेसी के जरिए मां बनीं हैं। यहां तक की उन्होंने अपने बेटे के पिता का नाम रवि रखा है।

एकता कपूर भी सलमान खान की राह पर चल रही हैं । एकता का कहना है कि उन्हें बच्चा चाहिए लेकिन शादी नहीं करनी । इसी वजह से वो सरोगेसी के जरिए मां बनीं । उन्होंने अपने बेटे का नाम पिता जितेंद्र के असली नाम रवि पर रखा है । बता दें कि सिर्फ एकता कपूर ही नहीं उनके भाई तुषार कपूर ने भी शादी नहीं की है। और वो भी साल 2016 में तुषार कपूर भी सेरोगेसी के जरिए पिता बने थे। तुषार कपूर ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button