viral

एक बेटी की मां 13 साल के लड़के से हुई प्रेग्नेंट, छात्र के प्यार में टीचर को मिली 10 साल की सजा

सोशल मीडिया पर अक्सर अनोखी तरह की लव स्टोरी वायरल होती रहती है. सोशल मीडिया पर इस तरह की लव स्टोरी खूब सुर्खियां बटोरती है. फिलहाल हम आपसे एक स्कूल टीचर और एक स्टूडेंट की लव स्टोरी के बारे में बात कर रहे हैं. स्टूडेंट सिर्फ 13 साल का था जब उसने अपनी टीचर को गर्भवती कर दिया था. आइए इस प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बताते है.

अक्सर महिला टीचर पर लड़कों को क्रश हो जाता है. यह कोई नई बात नहीं है. महिला टीचर पर छात्र काफी जल्दी और आसानी से दिल हार बैठते है. मामला है अमेरिका के नॉर्थ हॉस्टन का. यहां के एक स्कूल में टीचर और स्टूडेंट के बीच प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी.

सबसे पहले आपको बता दें कि इस प्रेम कहानी की शुरुआत साल 2015 में हुई थी. 24 साल की एलेक्जेंड्रिया वेरा (Alexandria Vera) को 13 साल के अपने स्टूडेंट से प्यार हो गया था. दोनों साल 2015 में स्थानीय स्टोवल मिडिल स्कूल (Stovall Middle School) में मिले थे.

साल 2016 में अचानक से एक दिन 13 साल का एक स्टूडेंट स्कूल नहीं आया. उसने स्कूल बंद कर दिया और फिर इंस्टाग्राम पर अपनी स्कूल टीचर एलेक्जेंड्रिया वेरा को मैसेज करके उसका फोन नंबर मांग लिया. वहीं लड़के ने अपनी टीचर को कहीं घूमने जाने के लिए कहा.

गौरतलब है कि 24 साल की टीचर की एक सेपरेट रिलेशन से 4 साल की बच्ची थी. बाद में वो लड़के के करीब आ गई. जब लड़के ने टीचर को इंस्टा पर मैसेज किया था तो उसके अगले दिन ही वो लड़के के घर पहुंच गई थी. लड़का घर पर अकेला था और उसी दिन दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए.

लड़के और टीचर के बीच आए दिन शारीरिक संबंध बनने लगे थे. बताया जाता है कि क्लास में सबके सामने अक्सर टीचर और लड़का गंदी हरकते पाए जाते थी. दोनों के रिश्ते की स्कूल में चर्चा होने लगी थी. अक्सर लड़का टीचर के घर पर जाया करता था. टीचर के पड़ोसी जब उससे पूछते थे तो वो लड़के को अपना भाई कहती थी.

टीचर को हुई 10 साल की सजा

समय बढ़ने और लगातार शारीरिक संबंध स्थापित करने के चलते टीचर प्रेग्नेंट हो गई थी. इस बात की भनक चाइल्ड वेलफेयर से जुड़े जांचकर्ता को लग गई थी. इसके चलते एलेक्जेंड्रिया बच्चे को जन्म नहीं दे सकी और उसे गर्भपात करना पड़ा था. इस मामले में नाबालिग होने के चलते लड़के को तो कुछ नहीं हुआ. लेकिन टीचर के लिए अदालत ने 10 साल की सजा का ऐलान किया था.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button