बॉलीवुड

एक ही घर में हो सकती थी सारा और जाहन्वी की शादी, बन जाती देवरानी-जेठानी लेकिन…

बॉलीवुड में एक्टर्स जितना अपनी फिल्मों और एक्टिंग को लेकर के खबरों में बने रहते हैं। उतना ही ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ के रिश्तों को लेकर के भी चर्चा में रहते हैं। आए दिन ही स्टार्स के अफेयर और ब्रेकअप की खबरे आती रहती हैं। चाहे वो एक्टर्स हो या फिर स्टार किड्स हर किसी पर मीडिया की नजरें हर वक्त बनी रहती हैं। बता दें कि बीते साल ही जाह्नवी कपूर और सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया। दोनों ही एक्ट्रेस की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई। हालांकि इन दोनों के चर्चे तो फिल्मों में आने के पहले भी हो रहे थे। लेकिन फिल्मों में आने के बाद इनके फैंस इनके बारे में हर बात जानने के लिए और बेताब हो गए।

जाहन्वी और सारा दोनों को बॉलीवुड में डेब्यू किए ज्यादा समय नहीं हुआ है। लेकिन इसके बावजूद भी इनका नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा जाने लगा है। लेकिन ये बात शायद ही कोई जानता होगा की सारा और जाह्नवी दोनों ने ही राजनेताओं के घराने के दो भाइयों को डेट करा है। बता दें कि जाह्नवी और सारा जिन दो लड़कों को डेट कर रही थीं वो दोनों सगे भाई थे। जहां सारा का नाम कांग्रेस राजनेता के नाती वीर पहाड़िया के साथ जुड़ा था वहीं जाह्नवी का नाम भाई शिखर पहाड़िया के साथ।

बता दें कि सारा खान ने खुद ही अपने और वीर पहाड़िया के साथ रिश्ते को कबूल किया था। उन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो रिलेशनशिप में रह चुकी हैं, और जिसके साथ वो रिलेशनशिप में थी वो कांग्रेस राजनेता और पूर्व केंद्रीय गृहमंत्री सुशील कुमार शिंदे के नाती वीर पहाड़िया थे। यहां तक की सैफ भी सारा और वीर के इस रिश्ते के बारे में जानते थे। वो ना सिर्फ वीर से मिले थे बल्कि उनके साथ उन्होंने ड्रिंक भी किया था। लेकिन बाद में सारा और वीर का ब्रेकअप हो गया।

वहीं बात करें जाह्नवी कपूर की तो वो वीर के भाई शिखर पहाड़िया को डेट कर रही थीं, लेकिन उनका भी ये रिश्ता चल नहीं पाया और दोनों का ब्रेकअप हो गया। हालांकि अगर सारा और जाह्नवी का रिलेशनशिप वीर और शिखर के साथ चलता तो दोनों एक ही घराने की बहू बनती और देवरानी-जेठानी होती। लेकिन दोनों का ही ब्रेकअप हो गया। हालांकि अब दोनों ने ही बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है और अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं।

बता दें कि वैसे तो सारा और जाह्नवी काफी अच्छी दोस्त हैं और साथ में एक अच्छा बांड शेयर करती हैं। सारा और जहान्वी को कई बार एक साथ समय बिताते हुए देखा है। और दोनों एक दूसरे की तारीफ़ करती है। शॉपिंग के लिए यह दोनों एक साथ जाते है। बात करें वर्कफ्रंट की तो जाह्नवी जल्द ही फिल्म तख्त और IAF पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक में नज़र आने वाली हैं। वहीं हाल ही में करण जौहर ने खुलासा किया कि वो जल्द ही दोस्ताना फिल्म का दूसरा पार्ट लेकर आने वाले हैं। जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन साथ नजर आएंगे। हालांकि फिल्म में दूसरा हीरो कौन होगा इस बात का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है।

वहीं बात करें सारा अली खान के वर्कफ्रंट की तो उनके पास भी कई फिल्में में। सारा जल्द ही इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल के दूसरे पार्ट में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। वहीं सारा वरूण धवन के साथ फिल्म कुली नंबर वन के दूसरे पार्ट में भी काम कर रही हैं। वैसे दर्शक सारा और कार्तिक की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button