क्रिकेट

होटल रूम में रोती मिली कप्तान सरफराज की बीवी, इस वजह से परिवार को पीना पड़ा कड़वा घूंट

16 जून को भारत पाकिस्तान का पूरे वर्ल्ड कप के दौरान 12वां मैच था और ये मैच भारत ने पाकिस्तान से एक बार फिर जीत लिया. इस मैच के जीतने के बाद भारत ने पाकिस्तान पर 12वीं जीत हासिल की और अपना रिकॉर्ड कायम रखा लेकिन इसका खामियाजा पाकिस्तानी टीम को भुगतना पड़ रहा है. क्रिकेट को लेकर उतना ही रोमांच और भावना पाकिस्तान में भी होता है जितना कि भारत में होता है. मगर इस बार कप्तान के पूरे परिवार को अपमान भुगतना पड़ रहा है और इसका एक सबूत है कि होटल रूम में रोती मिली कप्सतान सरफराज की बीवी, मगर इसके पीछे की वजह क्या रही, इसके बारे में आपको जानना चाहिए.

होटल रूम में रोती मिली कप्सतान सरफराज की बीवी

क्रिकेट को लेकर भावना भारत-पाकिस्तान दोनों देशों के लोगों की होती है लेकिन ऐसे में वे इस बात को भूल जाते हैं कि क्रिकेट महज एक खेल है. यहां एक ही टीम जीत सकती है लेकिन टीम की खुशी उन खिलाड़ियों के साथ भी रहने से होती है. मगर पाकिस्तान की आम जनता आज भी पाकिस्तानी क्रिकेट टीम को कोस रही है. उनके अनुसार इस बार तो क्रिकेट टीम को जीतना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. इसकी वजह से कप्तान सरफराज को बहुत अपमान झेलना पड़ रहा है. एक मॉल में सरफराज का सामना एक क्रिकेट फैन से हुआ जिसने सरफराज से कुछ बातें की और फिर वीडियो दिखाया. वो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है और उस वीडियो को देखकर सरफराज की पत्नी ने भी वो वीडियो देखा. उस वीडियो को देखकर सरफराज थोड़े हैरान रह गए लेकिन जब वे लोग होटल रूम पहुंचे तो उनकी पत्नी रोने लगी. उन्हें लगा कि हर तरफ उनके पति की खिल्ली उड़ रही है ऐसा क्यों हो रहा है. तभी सरफराज ने अपनी पत्नी को बहुत समझाया और बताया कि ये एक खेल है और लोग अच्छे-बुरे दोनों में बोलते हैं. दरअसल वीडियो में एक आदमी ने पाकिस्तानी क्रिकेटर्स की खूब बुराई की है और खुद को पाकिस्तान की आवाम बता रहा है, इतना ही नहीं इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा है.

सरफराज ने अपनी पत्नी के साथ ही अपनी फैमिली के लोगों को भी खूब समझाया है कि जो लोग फेमस होते हैं उनके बारे में अच्छी और बुरी दोनों बातें होती हैं. बहुत बातों को घुमाने के बाद ही सरफराज अपने परिवार को मना पाए हैं लेकिन सच तो ये है कि पाकिस्तान के खराब प्रदर्शन से भारत को एक और जीत मिल गई और लोगों को कुछ ना कुछ कहने का मौका भी मिल गया.सरफराज भी अब क्या करें उन्होंने खूब प्रयास किया लेकिन जीत हीं पाए.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button