बॉलीवुड

स्कूल के दिनों में कैसे दिखते थे आपके फेवरेट बॉलीवुड सितारें, देखे 10 अनदेखी तस्वीरें

स्कूल के दिन जीवन के सबसे बेस्ट दिनों में से एक होते हैं. जब हम स्कूल में होते है तब शायद इस पल की अहमियत नहीं समझते हैं लेकिन जब बड़े हो जाते हैं तब वही स्कूल वाले दिन खूब याद आते हैं. तब हमारे ऊपर जिम्मेदारियां नहीं होती थी. कमाने का टेंशन नहीं होता था. बस पढाई करते जाओ और खूब एन्जॉय करो. जब भी हम अपने पुराने फोटो एल्बम में स्कूल के दिनों की तस्वीरें देखते है तो पुरानी यादें ताज़ा हो जाती हैं. ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के स्कूल के दिनों की कुछ दुर्लभ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं. इन तस्वीरों को आप ने आज के पहले शायद ही कभी देखा होगा. इन्हें देख आप जान सकते हैं कि आपके फेवरेट सितारें स्कूल के दिनों में कैसे दिखा करते थे.

1. ‘जाने तू या जाने ना’ फिल्म से फेमस हुई क्यूट एक्ट्रेस जेनिलिया डिसूजा ने अपनी स्कूल की पढ़ाई मुंबई के एपोस्टोलिक कार्मल हाई स्कूल से की थी. अपने स्कूल के दिनों में भी जेनिलिया बेहद प्यारी और क्यूट हुआ करती थी.

2. रणवीर सिंह अपने कूल और अजीब फेशन सेन्स के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने बीवी दीपिका और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ मिल कर हिट फ़िल्में दी हैं. स्कूल के दिनों में रणवीर का चेहरा मासूम हुआ करता था.

3.कटरीना कैफ को बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेस कहा जाए तो गलती नहीं होगा. वे बचपन से ही बेहद खुबसुरत हुआ करती थी. इसका सबूत आप उनकी इस स्कूल की फोटो में देख सकते हैं.

4. बॉलीवुड में दबंग स्टार के रूप में मशहूर सलमान खान ने अपने स्कूल की पढ़ाई मध्य प्रदेश के शहर ग्वालियर से की हैं. वे वहां के सिंदिया स्कूल में पढ़ा करते थे. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि सलमान कितने शरीफ और मासूम दिख रहे हैं.

5. अपने क्यूट लुक से सबको मदहोश करने वाली परिणीती चोपड़ा ने स्कूलिंग हरयाणा के कान्वेंट ऑफ़ जीजस एंड मेरी हाई स्कूल से की हैं. उन दिनों में भी वे बेहद क्यूट दिखा करती थी.

6. बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान ने अपनी पढ़ाई दिल्ली के एस.टी. कोलंबा स्कूल से की हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि अपने स्कूल के दिनों में वे काफी रफ और एवरेज टाइप के दीखते थे.

7. विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या रॉय ने अपने स्कूल की स्टडी आर्य विद्या मंदिर, हाई स्कूल, मुंबई से की हैं. एक स्टूडेंट के रूप में ऐश्वर्या काफी सुंदर और सिंसियर दिखाई दे रही हैं.

8. सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एस.टी. जेवियर सीनियर स्कूल, दिल्ली से अपनी पढ़ाई पूरी की थी. उस दौरान भी वे बेहद हैंडसैम हुआ करते थे.

9. सुशांत सिंह राजपूत पटना के एस.टी. करेन हाई स्कूल से पढ़े हुए हैं. उस समय वे बेहद दुबले और पतले थे.

10. बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने लखनऊ के ला मार्टिनियर गर्ल्स स्कूल से पढ़ाई की हैं. आप तस्वीर में देख सकते हैं कि तब भी प्रियंका का फेस कट लगभग आज के जैसा ही था. वे अपने स्कूल के दिनों में एक होनहार छात्रा थी.

यदि आप ने इन तस्वीरों को एन्जॉय किया तो इन्हें दूसरों के साथ शेयर करे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button