बॉलीवुड

रोमांस बाद लव बाईट के साथ पकड़े गए थे ये 8 सितारें, करीना की बॉडी पर थे सबसे ज्यादा निशान

बॉलीवुड सितारें अक्सर किसी ना किसी के साथ रोमांटिक रिलेशन बना कर रखते हैं. ऐसे में ज्यादातर मामलो में ये अपनी इस रोमांटिक लाइफ को पर्सनल रखना ही पसंद करते हैं. लेकिन वो कहते हैं ना कि प्यार छिपाए नहीं छिपता हैं. बस यही बात इन 8 सितारों पर भी लागू होती हैं. आज हम बॉलीवुड कलाकारों की उन तस्वीरों पर नज़र डालेंगे जिसमे उनके शरीर पर रोमांस की लव बाईट साफ़ नज़र आ रही हैं. इसे देख पता चलता हैं कि उनके लव पार्टनर से उन्हें किस अंदाज़ में प्यार किया होगा. किसी की बॉडी पर अपने पार्टनर के दाँतों के निशाँ हैं तो कोई नाख़ून के निशान लेकर घूम रहा हैं. इन्हें देख आप भी बोलोगे कि वाह इनकी रोमांटिक लाइफ तो बड़ी रोमांचक हैं.

कंगना रनौत:

ऋतिक रोशन के साथ विवादों में रह चुकी कंगना रनौत को भी लव बाईट के साथ स्पॉट किया जा चूका हैं. ये लव बाईट कंगना के सिने के ऊपर थी. अब ये किस व्यक्ति की देन थी ये तो वो ही जाने.

करीना कपूर खान:

करीना कपूर बॉलीवुड में अपने गोर्जेस लुक के लिए जानी जाती हैं. सैफ अली खान से शादी रचाने के बाद उनके ठाठ बाट और भी बढ़ गए हैं. वे आज भी कमाल की खुबसुरत दिखती हैं. अब जिसकी लव पार्टनर इतनी सुंदर होगी उसके शरीर पर लव बाईट का दिखना बेहद आम हैं. आप जो करीना की तस्वीर देख रहे हैं वो काफी पुरानी हैं जिसमे उनकी पीठ पर लव बाईट दिखाई दे रही हैं.

कटरीना कैफ:

बॉलीवुड की सबसे खुबसूरत अभिनेत्री कही जाने वाली कटरीना कैफ की सुंदरता की जितनी तारीफ़ की जाए कम ही हैं. कटरीना को मुंबई के बांद्रा इलाके में कान के पीछे लव बाईट के साथ देखा गया था. कटरीना रणबीर कपूर से लेकर सलमान खान तक बहुत से मर्दों के साथ रिलेशन में रही हैं, अब ये लव बाईट किसी हैं ये तो सिर्फ वही बता सकती हैं.

प्रियंका चोपड़ा:

प्रियंका की ये तस्वीर निक जोंस से शादी रचाने के काफी पहले की हैं. इस तस्वीर को एयरपोर्ट पर लिया गया था. इसमें प्रियंका के गले में लव बाईट के निशाँ साफ़ दिख रहे हैं.

सैफ अली खान:

करीना की लव बाईट के थोड़े ही दिन बाद सैफ अली खान की गले पर भी इसी तरह के निशान देखे गए थे. मतलब इन दोनों ने शादी के बाद बहुत एन्जॉय किया हैं.

सलमान खान:

कॉफ़ी विथ करण शो में खुद को वर्जिन बताने वाले सलमान खान को तो कई बार लव बाईट के साथ देखा गया हैं.

शाहरुख़ खान:

गौरी खान के साथ शादी रचाने वाले बॉलीवुड किंग खान भी इस लिस्ट में शामिल होते हैं. उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान उनके गले पर लाल रंग का निशान था जो लव बाईट की तरह लग रहा था.

अली अफज़ल:

बॉलीवुड एक्टर अली अफज़ल अपनी अलग तरह की एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. मिर्जापुर, फुकरे, फ़ास्ट एंड फ्यूरियस 7 जैसी फिल्मों में काम कर चुके अली के गले में लव बाईट देखी गई थी. ताज्जुब की बात ये थी कि इसे बताने में अली को जरा भी शर्म नहीं आ रही थी. वे बिंदास इसे लेकर घूम रहे थे.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button