खेल बुलेटिन

शादी के लिए सचिन की बेटी ने बदला अपना लुक, बिंदी-गहने और मराठी साड़ी में दिखी बेहद सुंदर – Pics

शादी में 100% भारतीय नारी बन गई सचिन की बेटी सारा, हाथ में कलश लेकर किया ये काम, देखें तस्वीरें

सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। अब उन्होंने भले क्रिकेट से सन्यास ले लिया तो लेकिन वे और उनका पूरा परिवार आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। खासकर सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर फैंस के बीच कुछ ज्यादा ही लोकप्रिय होती जा रही है। वे बीते कुछ दिनों से आईपीएल 2022 के चलते भी सुर्खियों में रही। इस दौरान वह मुंबई इंडियंस टीम और उसमें खेलने वाले अपने भाई अर्जुन तेंदुलकर को सपोर्ट करने कई बार खेल के मैदान में बैठी दिखी।

मराठी साड़ी पहन बेहद सुंदर दिखी सारा

सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने ग्रेजुएशन के लिए लंदन पड़ चुकी हैं। उनका स्टाइल हमेशा से काफी ग्लैमरस रहा है। लेकिन समय आने पर वह एकदम भारतीय नारी भी बन जाती हैं। हाल ही में सचिन और उनका पूरा परिवार एक शादी में शामिल हुआ। इस दौरान सारा पारंपिक अंदाज में दिखाई दी। उन्होंने मराठी साड़ी पहनी, माथे पर बिंदी लगाई और शरीर पर गहने भी पहने।

इस शादी में सारा ने कलश भी उठाया। इससे लगता है कि ये शादी तेंदुलकर परिवार के किसी करीबी की थी। इस शादी में सारा के साथ उनके पिता सचिन और मां अंजली भी दिखाई दी। सचिन ने नीले रंग का कुर्ता पाजामा पहन रखा था। वहीं अंजली पीले रंग की मराठी साड़ी में दिखाई दी। मतलब पूरा तेंदुलकर परिवार पारंपिक अंदाज में शादी में पहुंचा।

सचिन की बेटी को पारंपरिक कपड़ों में देख खुश हुए फैंस

अब इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही हैं। फैंस को सारा का ये अंदाज बड़ा पसंद आ रहा है। फैंस अधिकतर सारा को वेस्टर्न आउटफिट में ही देखते आए हैं। लेकिन इस बार उन्हें सारा बिल्कुल भारतीय महिला के रूप में दिखाई दी है। इस मराठी साड़ी के अलावा सारा ने शादी के बाकी कार्यक्रमों में सफेद सलवार सूट भी पहना।

यह शादी मुंबई के जे डब्लू होटेल में हुई। इस शादी की तस्वीरों को फोटोग्राफर समीर वसाईकर ने अपने फेसबुक पेज पर साझा किया है। तस्वीरों में तेंदुलकर परिवार काफी खुश दिखाई दिया। उन्हें देख लगा कि इन सभी ने शादी में खूब एन्जॉय किया है। वे सभी रिश्तेदारों के साथ घुलमिल गए। उन्होंने शादी की हर रस्म में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। ये रस्में मराठी रीति-रिवाजों सम्पन्न हुई।

बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है सारा

सारा तेंदुलकर की पढ़ाई अब पूरी हो चुकी है। वे अभी 24 साल की है। कयास लगाए जा रहे हैं कि सारा जल्द बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। बीते दिनों वे एक ब्रांड के लिए मॉडलिंग करते भी दिखाई दी थी। उनकी खूबसूरती और स्टाइल को देख साफल लगता है कि उनमें बॉलीवुड हीरोइन बनने की सभी खूबीयां मौजूद है। अब देखना ये होगा कि वे कब और किस फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारती हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button