बॉलीवुड

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से भी हसीन हैं उनकी साली नूर, चंद सेकंड में वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेटी हीरो के रूप में मशहूर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत अक्सर चर्चा में रहती है। यूं तो मीरा राजपूत फिल्मी दुनिया से काफी दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और आए दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं। यह तो हर कोई जानता है कि मीरा राजपूत दिखने में काफी खूबसूरत और स्टनिंग है। इतना ही नहीं बल्कि वह स्टाइलिश और फैशन के मामले में तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी टक्कर देती है।

shahid kapoor

लेकिन क्या आप जानते हैं कि मीरा राजपूत की बहन नूर वाधवानी उनसे भी ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश है। तो आइए जानते हैं शाहिद कपूर की साली नूर वाधवानी के बारे में….

shahid kapoor

दरअसल, मीरा राजपूत 3 बहने जिसमें उनकी सबसे बड़ी बहन का नाम प्रिया राजपूत है। वही उनकी सबसे छोटी बहन का नाम नूर राजपूत वाधवानी है। हाल ही में नूर ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। ऐसे खास मौके पर मीरा राजपूत ने अपनी अपनी बहन के साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर दी जो चंद सेकंड में वायरल हो गई।

mira rajput

इन वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मीरा राजपूत की अपनी दोनों बहने नूर और प्रिया से बॉन्डिंग काफी खूबसूरत है। मीरा ने अपनी दोनों बहनों के साथ कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा की।

mira rajput

mira rajput

रिपोर्ट की मानें तो नूर वाधवानी एथलेटिक फिक्र की को-फाउंडर डिजाइनर और सीईओ है। उन्होंने शादी भी रचा ली है और दो बच्चों की मां भी है। हालाँकि नूर की फिटनेस देखकर लगता नहीं है कि, वह 2 बच्चों की मां भी है।

mira rajput

सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और उनकी खूबसूरती के कई लोग दीवाने हैं। इतना ही नहीं बल्कि जब नूर वाधवानी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर से तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे।

किसी ने शाहिद कपूर को लकी बताया तो किसी ने नूर को मीरा राजपूत से भी खूबसूरत और स्टाइलिश बताया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “हमारे कबीर सिंह कितने लकी है जो उनको इतनी खूबसूरत साली मिली है..।” तो वही दूसरे ने लिखा कि, “मीरा की बहन नूर उनसे भी ज्यादा क्यूट और स्टाइलिश है..।” इसके अलावा भी नूर की तारीफ में कई तरह के कमेंट किए गए।

mira rajput

बता दें, मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी साल 2015 में हुई थी। दोनों की अरेंज मैरिज है। शादी के बाद साल 2016 में उनके घर बेटी मीशा का जन्म हुआ। इसके बाद साल 2018 में इनके घर बेटे जैन का जन्म हुआ। बता दे शाहिद कपूर अक्सर अपनी फैमिली के साथ टाइम बिताना पसंद करते हैं। इसके अलावा वह मीरा राजपूत के साथ भी क्यूट और मजेदार वीडियो साझा करते रहते हैं।

mira rajput

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button