बॉलीवुड

शिल्पा शेट्टी ने क्यों चूमें ‘सुपर डांस 3’ की विजेता बच्ची के पैर, सामने आई बड़ी वजह

शिल्पा शेट्टी हमेशा से ही किसी ना किसी वजह से मीडिया की सुर्ख़ियों का हिस्सा बन जाती हैं. इन दिनों शिल्पा फिल्मों में कम और टीवी रियलिटी शो ‘सुपर डांस’ में ज्यादा दिखाई देती हैं. हाल ही में सुपर डांसर चेप्टर 3 का फिनाले हुआ था. इस फाइनल और अंतिम एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट बच्चों ने एक से बढ़कर एक धासु परफॉरमेंस दिए थे. ये शो जब से स्टार्ट हुआ था तभी से कोलकाता की रुपसा बाटाब्याल ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रखा था. 6 साल की ये छोटी सी बच्ची छोटे पैकेट में बड़ा धमाका साबित हो रही थी. इसके सभी डांस परफॉरमेंस हैरान करने वाले होते थे. ऊपर से इस बच्ची के फेसियल एक्सप्रेशन दिल को छू जाते थे. सिर्फ शो के जज ही नहीं बल्कि फिल्म प्रमोशन करने आने वाले स्पेशल गेस्ट भी इस लड़की के कायल हो जाते थे. शायद यही वजह रही कि रुपसा ने सुपर डांस के सीजन 3 की ट्राफी अपने नाम कर ली.

शो जितने वाली रुपसा को ट्राफी के साथ 15 लाख रुपए का इनाम भी दिया गया. रुपसा हमेशा से ही देशभर के सभी लोगो की फेवरेट रही थी. ऐसे में उसकी जीत से सोशल मीडिया पर भी कई लोगो ने ख़ुशी जाहिर की हैं. फाइनल एपिसोड में रुपसा ने जब डांस फ्लोर पर अपना बेहतरीन डांस किया था तो इस बात से शिल्पा इतनी ज्यादा इम्प्रेस हो गई थी कि उन्होंने स्टेज पर आकर इस बच्ची के पैर चूम लिए. शिल्पा और रुपसा की ये तस्वीर अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. ऐसे में कई लोग शिल्पा के इस जेस्चर की तारीफें कर रहे हैं. हालाँकि कुछ लोग अभी भी ये सोच रहे हैं कि आखिर शिल्पा ने इस बच्ची के पैरो को ही क्यों चूमा? तो चलिए हम इस राज पर से भी पर्दा उठाए देते हैं.

दरअसल किसी भी डांसर के लिए उसके पैर सबसे अहम होते हैं. इन पैरो की बदौलत ही उसके डांस में निखार आता हैं. फिर रुपसा की बात करे तो उसने पुरे सीजन में इन नन्हे से पैरो से ऐसे ऐसे धासु परफॉरमेंस दिए हैं कि लोग अपने दांतों तले उँगलियाँ चबा गए थे. ऐसे में फाइनल एपिसोड के परफॉरमेंस से शिल्पा इतनी ज्यादा खुश हो गई कि उसने रुपसा के टेलेंट को सम्मान देने के लिए पैरो को चूमा था. सच में शिल्पा का ये काम सराहनीय हैं. इससे रुपसा को भी जीवन में आगे बढ़ने और ज्यादा मेहनत करने की प्रेरणा मिलेगी.

वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिल्पा ने भी शो के ग्रैंड फिनाले में 15 मिनट का एक शानदार डांस किया था. इसमें उन्होंने भरतनाट्यम के माध्यम से दर्शकों का दिल जीता था. ऐसा बताया जा रहा हैं कि शिल्पा के 25 साल के फ़िल्मी करियर में ये उनका सबसे बढ़िया और बेहतरीन डांस परफॉरमेंस था.

अपनी जीत पर रुपसा ने कहा कि “मुझे सुपर डांस चेप्टर 3 की ट्राफी जित कर बहुत अच्छा महसूस हो रहा हैं. मुझे डांस से प्यार हैं और मैं आगे भी इसे करती रहूंगी. मैं इसके बाद अपने घर कोलकाता जाकर परिवार वालो के साथ सेलिब्रेट करना चाहूंगी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button