बॉलीवुड

एयरपोर्ट पर शिल्पा शेट्टी की फटी जींस का उड़ा मजाक, अम्मा बोली -आओ बेटा मैं सुई-धागा से सिल दूं

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिटनेस क्वीन कही जाने वाली पॉपुलर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आए दिन चर्चा में रहती है। 40 की उम्र पार कर चुकी शिल्पा शेट्टी की खूबसूरती आज भी बरकरार है और वह बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी टक्कर देती नजर आती है। बता दें, शिल्पा शेट्टी फैशन के मामले में भी काफी आगे हैं। आए दिन वह नई-नई ड्रेस पहने हुए कैमरे में कैद होती है। हाल ही में शिल्पा ने कुछ ऐसी ड्रेस पहन ली जिसे देखने के बाद यूजर्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया।

shilpa shetty

ऐसा था शिल्पा शेट्टी का लेटेस्ट लुक

दरअसल, हाल ही में शिल्पा शेट्टी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जहां पर भी वह काफी खूबसूरत दिखाई दी। इस दौरान शिल्पा ने अपने एयरपोर्ट लुक की भी काफी तैयारी की हुई थी। इस दौरान शिल्पा शेट्टी एयरपोर्ट लुक वाली ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहने हुए नजर आई जिसमें वह काफी खूबसूरत लगी।

shilpa

इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक बूट और जींस के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया। इसके अलावा खुद को स्टाइलिश बनाने के लिए उन्होंने गॉगल पहने हुए थे ,साथ ही बालों को खुला रखा हुआ था। इसके अलावा उन्होंने लॉन्ग कोर्ट को भी कैरी किया हुआ था।

shilpa

देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी इस लुक में बेहद ही खूबसूरत लग रही है। हालांकि जहां कुछ लोगों ने उनके इस लुक को पसंद किया तो कई लोगों ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल भी कर डाला। गौरतलब है कि, शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखती है और वह रेगुलर जिम जाना पसंद करती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस के जिम की तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी को मुकेश अंबानी के कल्चरल इवेंट में देखा गया था जहां पर उनका लुक काफी सुर्खियों में रहा था। इस दौरान शिल्पा ने बेहद ही ख़ास तरीके से अपने लुक को कंप्लीट किया था जो हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब रहा।

shilpa

शिल्पा शेट्टी की अपकमिंग फ़िल्में

shilpa shetty

बात करें शिल्पा शेट्टी के वर्कफ्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘निकम्मा’ में देखा गया था। यह फिल्म शब्बीर खान के निर्देशन में बनी हुई थी जो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। अब शिल्पा शेट्टी वेब सीरीज के माध्यम से ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है। दरअसल, वह जल्द ही मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में दिखाई देंगी। इस वेब सीरीज में उनके साथ पॉपुलर एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button