बॉलीवुड

जब परिणीति ने कहा- किसी नेता से शादी नहीं करूंगी, 6 माह से राघव चड्ढा को कर रही डेट, देखे Video

हिंदी सिनेमा की अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा (Raghav Chadha) को लेकर बीते कुछ दोनों से जोर-शोर से खबरें चल रही है. कहा जा रहा है कि दोनों ही एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के सांसद राघव चड्ढा की डेटिंग की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही है. माना जा रहा है कि जल्द ही दोनों रोका कर लेंगे और जल्द ही दोनों शादी के बंध में भी बंध जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों करीब छह माह से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

परिणीति और राघव चोरी छिपे एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने अपनी डेटिंग के बारे में पता नहीं चलने दिया. हालांकि बीते कुछ दिनों में कई मौकों पर दोनों साथ नजर आए हैं और ऐसे में दोनों के रिश्ते को लेकर चर्चा होने लगी. इसी बीच परिणीति चोपड़ा का एक पुराना वीडियो काफी सुर्ख़ियों में है.

parineeti and raghav

परिणीति चोपड़ा एक पुराने वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि वे कभी भी किसी नेता से शादी नहीं करेगी जबकि अब अभिनेत्री राजनेता के साथ ही रिश्ते में है और दोनों शादी के लिए भी तैयार है. परिणीति की राघव संग डेटिंग की खबरों के बीच परिणीति का पुराना वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि परिणीति का यह वीडियो साल 2019 का है. मौका था उनकी फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के प्रमोशन का. इस फिल्म में परिणीति के साथ अहम रोल में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने काम किया था. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान अभिनेत्री ने राजनेता से शादी न करने को लेकर बयान दिया था.

एक साक्षात्कार में अभिनेत्री से रेपिड फायर राउंड के दौरान सवाल किया गया था कि, वह किसी सेलेब्रिटी का नाम बताएं जिससे वह शादी करना चाहेंगी. पहले उन्होंने ब्रैड पिट का नाम लिया. इसके बाद होस्ट ने उनसे कहा कि किसी पॉलिटिशियन से शादी करने पर क्या कहना है तो परिणीति ने कहा था कि, “प्रॉब्लम ये है कि मैं किसी पॉलिटिशियन से शादी नहीं करना चाहती, बहुत सारे अच्छे ऑप्शन हैं लेकिन मैं कभी भी किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहती”.

इसके अलावा परिणीति चोपड़ा से साक्षात्कार में आगे अपने लाइफ पार्टनर में तीन जरूरी क्वालिटी बताने के लिए भी कहा गया था. इसके जवाब में बॉलीवुड अदाकारा ने कहा था कि, “उसे फनी होना चाहिए. रियली में गुड स्मेल आनी चाहिए और उसे मेरी रिस्पेक्ट करनी चाहिए”.

रविवार को मुंबई एयरपोर्ट पर साथ नजर आए थे राघव-परिणीति

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

परिणीति और राघव रविवार को एक साथ मुंबई हवाईअड्डे पर भी नजर आए थे. दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें राघव जींस के साथ खाकी शर्ट में नजर आए थे. जबकि परिणीति ने काली टी-शर्ट, काला जैकेट और नीली जींस पहन रखी थी.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button