बॉलीवुड

साइकिल चलाते-चलाते नरगिस फाखरी के साथ हुआ हादसा, बीच सड़क पर धड़ाम से गिरी: Video

बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी मशहूर अभिनेत्री नरगिस फाखरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। जैसा कि, इन दिनों नरगिस फाखरी बॉलीवुड दुनिया से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती है।

अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया है जिसमें वह साइकिल चलाती हुई नजर आ रही है लेकिन इसी दौरान एक्ट्रेस धड़ाम से गिर जाती है। आइए देखते हैं नरगिस फाखरी का ये वीडियो..

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बता दें, नरगिस ने इस वीडियो को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो ये पलक झपकते ही वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि नरगिस फाखरी तेजी से साइकिल चलाते हुए नजर आ रही है लेकिन इसी दौरान उनकी साइकिल लकड़ी के बाड़े की चौकी से टकरा गई जिसके बाद वह बुरी तरह गिर गई।

nargis

दरअसल, नरगिस साइकिल चलाते-चलाते बार-बार कैमरे की तरफ देख रही थी ऐसे में वह अनबैलेंस हो गई और लकड़ी के बने बाड़े से टकराकर गिर गई। हालांकि इस दौरान नरगिस फाखरी को चोट नहीं आई है और वह बिल्कुल ठीक है लेकिन फिर भी उनके फैंस उनके बारे में पूछ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri)

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “अरे स्पाइडर मैन को तुमपर कुछ नहीं मिला।” एक अन्य ने लिखा, OMG क्या तुम ठीक हो। वहीं दूसरे ने लिखा कि, “खुशी है कि तुम ठीक हो।” एक ने कहा कि, “तुम्हारे एक्सीडेंट को भी स्टाइल मिल गया।” इसके अलावा भी कई यूजर्स ने अभिनेत्री को कमेंट्स किए।

नरगिस ने वीडियो के साथ एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही है। तस्वीर और वीडियो को साझा करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा कि, “जब आप गिरें (असफल) तो इसे स्टाइल और स्टाइल के साथ दिखाएं लेकिन इसके बाद भी याद रखे कि हमेशा खुद को उठाएं और चलते रहें!”

बता दें, नरगिस फाखरी ने साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया जिनमें ‘मैं तेरा हीरो’, ‘पोस्ट 2015’, ‘मद्रास कैफे’ जैसी फ़िल्में शामिल है। लेकिन इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड दुनिया से दुरी बना ली थी।

nargis

बॉलीवुड से दूर क्यों हो गई थीं नरगिस?

पिछले दिनों हुए इंटरव्यू के दौरान ने नरगिस ने बॉलीवुड छोड़ने कारण बताया था कि, “कहीं ना कहीं मुझे ये महसूस हो रहा था कि मेरे ऊपर काम का दबाव ज्यादा हो रहा है जिस वजह से मुझे बहुत स्ट्रेस हो रहा था। मैं अपने दोस्तों और परिवार को भी मिस कर रही थी।

nargis

मुझे याद है कि साल 2016 और 2017 में मुझे इस बात का एहसास हुआ। मैंने महसूस किया कि इस काम से मुझे खुशी नहीं मिल रही है। मैंने बैक-टू-बैक फिल्म में काम किया, इस दौरान और भी बहुत कुछ हो रहा था। मैं इसे रोकना चाहती थी। मैंने महसूस किया कि अपने दिमाग और शरीर के बीच संतुलन बनाए रखने के मुझे इसे रोकना होगा और इसलिए मैंने ये कदम उठाया”

वहीं बात की जाए नरगिस की अपकमिंग फिल्म के बारे में तो वह जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘हरि हारा वीरा मल्लू’ में नजर आने वाली है। बता दे नरगिस फाखरी आखिरी बार साल 2020 में आई फिल्म ‘तोरबाज’ में दिखाई दी थी जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button