बॉलीवुड

शिमला में मुंह छिपाते हुए दिखें कार्तिक-सारा, लोगों ने पहचानते ही कर डाला ये काम

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल में नज़र आने वाली हैं। फिल्म लव आजकल के लिए सारा अली खान काफी ज्यादा उत्साहित हैं, जिसका असर साफ साफ उनके चेहरे पर दिख रहा है। इसी फिल्म की वजह से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच की नजदीकियां भी बढ़ गई। जी हां, कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अब अक्सर एक साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से उन्हें हाल ही में स्पॉट किया गया। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

फिल्म लव आजकल की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के अफवाहों की खबरों को हवा मिल गई। शूटिंग के दौरान दोनों ही एक दूसरे के साथ घूमते हुए नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों छिप छिपाकर एक दूसरे को डेट भी कर रहे हैं, लेकिन इस पर दोनों फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे हैं। हाल ही में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को मुंह छिपाकर घूमते हुए देखा गया, लेकिन लोगों की नज़र खुद को बचाने में असफल रहे।

सड़क पर घूमते हुए नजर आएं कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

फिल्म लव आजकल की शूटिंग के दौरान कार्तिक आर्यन और सारा अली खान शिमला की सड़को पर दिखाई दिए। इस दौरान दोनों ने ही मुंह छिपा रखा था। सारा अली खान ने इस दौरान पीले रंग का सिंपल सा सूट पहनने के साथ ही रेड कलर के दुपट्टे से अपना मुंह ढका। वहीं बात अगर कार्तिक आर्यन की करें, तो उन्होंने ट्राउजर और टी-शर्ट पहना था। इन दोनों को ही शिमला के मॉल रोड पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों ने ही अपना मुंह ढका हुआ था। हालांकि, फैंस ने उन्हें मुंह ढके होने के बावजूद पहचान ही लिया।

फैंस के साथ सेल्फी ली

मुंह छिपाने के बावजूद फैंस ने कार्तिक आर्यन और सारा अली खान पहचान लिया, जिसके बाद दोनों ने ही खूब सेल्फी ली। इसके साथ ही दोनों ने अपने फैंस को गले भी लगाया। हालांकि, यह पहला मौका नहीं है, जब कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को मुंह छिपाकर घूमते हुए देखा गया, इससे पहले ईद के मौके पर भी दोनों मुंह छिपाकर ही घूमने निकले थे। ये तमाम तस्वीरे भले ही इन दोनों के अफवाहों की खबर को और हवा दे रही हो, लेकिन माना जा रहा है कि दोनों ने फिल्म का लुक बाहर न आए, इसकी वजह से अपना मुंह छिपाया है।

कार्तिक को डेट करने की इच्छा जता चुकी हैं सारा

पिछले साल कॉफी विद करण के शो में सारा अली खान ने अपने पापा के सामने ही कार्तिक आर्यन को डेट करने की इच्छा जताई थी, जिसके बाद से ही दोनों का रिश्ता काफी सुर्खियों में रहा। इतना ही नहीं, खबरों की माने तो दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन इसकी कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं है। फिलहाल दोनों फिल्म लव आजकल के दूसरे पार्ट में काम कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button