बॉलीवुड

ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हुईं महिमा चौधरी, पहचान पाना भी हुआ मुश्किल, रोने लगी एक्ट्रेस: Video

90 के दशक में लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली मशहूर अभिनेत्री महिमा चौधरी के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल, बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक महिमा चौधरी इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है और उनके खुलासे से हर कोई दंग रह गया। इतना ही नहीं बल्कि ब्रेस्ट कैंसर होने की वजह से महिमा चौधरी का पूरा लुक भी बदल गया है और वह पहली झलक में पहचान भी नहीं आ रही है। बता दें, अपनी बीमारी को लेकर महिमा चौधरी ने कई बातें की।

mahima chaudhry

अनुपम खेर ने शेयर किया महिमा का वीडियो

दरअसल, महिमा चौधरी के ब्रेस्ट कैंसर होने की खबर बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर ने फैंस के साथ साझा की है। उन्होंने महिमा चौधरी का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें अभिनेत्री अपनी बिमारी के बारे में बात करती नजर आ रही है.। महिमा ने बताया कि, इन दिनों वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी का सामना कर रही है। बता दे महिमा चौधरी का लुक पूरी तरह बदल गया है, वहीं फैंस इस खबर को जानने के बाद उदास है और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

mahima chaudhry

वहीं अनुपम खेर ने महिमा चौधरी का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, “मैंने एक महीने पहले महिमा चौधरी को फोन किया था। तब मैं यूएस में था। एक फिल्म को लेकर मुझे उनसे बात करनी थी। हमारी अच्छी बातचीत हो रही थी। पता चला महिमा ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। उनका जीवन जीने का तरीका और उनका एटिट्यूड दुनियाभर की महिलाओं को जीवन जीने की एक नई प्रेरणा दे सकता है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

अनुपम खेर ने लिखा कि, “वो चाहती थीं कि मैं उनकी इस जर्नी को सबके सामने लाऊं। लोगों को बताने के दौरान मैं उसका हिस्सा बनूं। उन्होंने मेरी तारीफ की लेकिन मैं ये बोलना चाहता हूं की महिमा तुम मेरी हीरो हो।दोस्तों महिमा के लिए प्यार, दुआ करें। अब वो वापसी कर रही हैं। वो दोबारा उड़ान भरने के लिए तैयार हैं। अब आपके पास मौका है ब्रिलियंस को पाने का। जय हो।”

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, अपनी दर्द भरी कहानी को बयां करते हुए महिमा काफी इमोशनल होती दिख रही हैं। साथ ही उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं। महिमा ने बताया कि, “मुझमें कैंसर के कोई लक्षण नहीं थे। मेरे रूटीन चेकअप में इसका पता चला है।”

mahima chaudhry

पहले भी बड़े हादसे का शिकार हो चुकी महिमा

बता दें, महिमा चौधरी ने फिल्म ‘परदेस’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में वह मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के अपोजिट नजर आई थी जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था।

mahima chaudhry

इतना ही नहीं बल्कि एक समय पर महिमा चौधरी का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में एक था। बता दें, यह कोई पहला मौका नहीं है जब महिमा चौधरी ने अपनी जिंदगी में मुश्किलों का सामना किया है। इससे पहले उन्होंने अपने करियर के पीक पर बड़े हादसे का सामना किया था।

mahima chaudhry

दरअसल, जब महिमा चौधरी साल 1999 में आई फिल्म ‘दिल क्या करे’ में काम कर रही थी तब वह शूटिंग पर जा रही थी, लेकिन बीच में ही उनका भयानक एक्सीडेंट हो गया। महिमा चौधरी का एक्सीडेंट इतना भयानक था कि कार के शीशे उनके चेहरे में धंस गए थे जिसके बाद उनका चेहरा पूरी तरह बिगड़ गया था।

mahima chaudhry

महिमा चौधरी ने बताया था कि एक्सीडेंट के दौरान उनकी हालत बहुत बुरी हो गई थी और कोई उन्हें छूने को तैयार नहीं था। ऐसी हालत में वह अकेले ही अस्पताल पहुंची और उन्होंने अपना इलाज कराया। एक्ट्रेस ने साझा किया था कि इलाज के दौरान उनके चेहरे से करीब 67 कांच के टुकड़े निकाले गए थे। इसके बाद महिमा चौधरी फिर बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो गई थी। वहीं अब ब्रेस्ट कैंसर जैसी ने उन्हें जकड लिया है। उम्मीद है कि, एक्ट्रेस जल्द से जल्द इस बिमारी को हरा देगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button