बॉलीवुड

ये रहा अनिल कपूर की प्रिंसेस सोनम की शादी का कार्ड, तसवीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल!

अनिल कपूर की प्रिंसेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के चर्चे इन दिनों हर अखबार और सोशल साईट पर हो रहे हैं.  पिछले लंबे समय से दोनों की शादी को लेकर कईं प्रकार की खबरें मीडिया के सामने आ रही थी. परन्तु कुछ अटकलों के चलते शादी को लेकर डेट तय नहीं की जा रही थी. मगर फिलहाल अनिल कपूर ने इन अटकलों को अलविदा कह दिया है और दोनों की शादी का ऐलान कर दिया है. ख़बरों की माने तो सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी इसी महीने की 8 तारीख को होगी. यानी यह मई का महीना आहूजा और कपूर फॅमिली को एक करने जा रहा है. इसी बीच हाल ही में सोनम की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. जिसकी तसवीरें इन दिनों खूब सुर्खियाँ बटोर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के कार्ड की फोटो वायरल हो रही है. यह कार्ड ग्रीन थीम पर यानी ग्रीन शेड पर आधारित है. इसमें शादी के साथ-साथ रिसेप्शन और मेहंदी की पार्टी के लिए भी निमंत्रण मेंशन किया गया है. आपको बता दें कि यह तीनों इवेंट्स 2 दिनों में संपन्न किए जाएंगे. इसके इलावा इन तीनों कार्यक्रमों की सूची वेडिंग कार्ड पर अलग-अलग तरह से डिजाइन की गई है.

सोनम और आनंद आहूजा के इस वेडिंग कार्ड पर लिखा है कि मेहंदी का फंक्शन 7 मई को सनटेक सिग्नेचर बांद्रा में आयोजित किया जाएगा. जबकि उनकी वेडिंग सेरेमनी का कार्यक्रम अगले ही दिन सुबह 11 से 12 बजे तक होगा. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि अनिल कपूर ने इस पार्टी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल “द लीला” में किया है. इसके इलावा कपूर फैमिली ने इवेंट के लिए एक खास ड्रेस कोड भी मेंशन किया है. कार्ड के टाइटल नोट में लिखा गया है कि, ” इस खास दिन में आप की उपस्थिति ही हमारा मनचाहा गिफ्ट होगा.”

हमारे हिंदुस्तान यानी भारत में हर त्यौहार को लेकर एक खास ड्रेस कोड रखा जाता है. ऐसे में कपूर खानदान और आहूजा खानदान ने मिलकर डिसाइड किया है कि वह इन फंक्शनस में एक स्पेशल ड्रेस कोड रखेंगे. जिसके चलते मेहंदी के फंक्शन के लिए इंडियन फेस्टिव और वाइट कलर के शेड की ड्रेस शामिल की जाएगी. जबकि अगले दिन शादी के लिए इंडियन ट्रेडिशनल और पार्टी वियर या वेस्टर्न ड्रेस कोड शामिल होगा.

अब आपके मन में एक सवाल चल रहा होगा कि सोनम कपूर अपनी शादी के बाद फिल्मों में दोबारा आएगी या नहीं? तो आपको बता दें कि फिलहाल इसके बारे में हमें कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है. लेकिन हाल ही में सोनम कपूर की फिल्म वीरे दी वेडिंग रिलीज होने वाली है इस फिल्म में सोनम कपूर के साथ-साथ करीना कपूर और स्वरा भास्कर भी नजर आएंगी. यह मूवी सिनेमाघरों में 1 जून 2018 को रिलीज की जाएगी. यह फिल्म तीन सहेलियों की लव लाइफ पर बनाई गई है जिसका ट्रेलर कुछ समय पहले ही लांच किया गया था जो कि यू ट्यूब पर लाफि समय तक ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहा.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button