बॉलीवुड

48 की उम्र में भी बेहद हॉट है श्वेता बच्चन, बेटी को सुंदरता में देती है टक्कर – Pics

कहते हैं उम्र तो बस एक नंबर होती है। आपका दिल जवान होना चाहिए। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में लोग अपनी उम्र को धीमा करने के लिए जाने जाते हैं। यहां कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो 40 का आकड़ा पार करने के बाद भी बेहद हॉट एंड सेक्सी लगती हैं। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा बच्चन भी शामिल है।

बेटी को सुंदरता में टक्कर देती है श्वेता बच्चन

श्वेता का जन्म 17 मार्च 1974 को मुंबई में हुआ था। वह अभी 48 साल की हैं। उनकी शादी अमिताभ ने महज 21 साल की उम्र में ही कर दी थी। उन्होंने साल 1997 में बीजनेसमैन निखिल नंदा से शादी रचाई थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे नव्या नवेली नंदा और अगस्त्य नंदा हुआ। बड़ी बेटी नव्या 25 साल की है। वहीं बेटा अगस्त्य 22 वर्ष का है।

इतने बड़े बच्चे होने के बावजूद श्वेता खुद को काफी स्टाइलिश रखती हैं। वह 48 वर्ष की उम्र में भी बेहद फिट हैं। वह अपने खान पान और वर्क आउट का पूरा ध्यान रखती हैं। उनकी कुछ तस्वीरें तो इतनी ज्यादा हॉट हैं कि वह अपनी बेटी नव्या की मां नहीं बल्कि बड़ी बहन लगती हैं। श्वेता ने अपने परिवार की तरह फिल्म लाइन का रास्ता नहीं चुना।

फैशन को लेकर हैं काफी जागरूक

श्वेता एक लेखक रह चुकी हैं। उन्होंने अपना एक उपन्यास भी लिखा है। वहीं कुछ समय के लिए वह मॉडलिंग भी कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्हें फैशन में भी बड़ी दिलचस्पी है। इसलिए वह अपना एक फैशन ब्रांड भी लॉन्च कर चुकी हैं। हालांकि सोशल मीडिया पर वह अपने लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह जब भी किसी पब्लिक इवेंट में आती हैं तो वह सुर्खियों का हिस्सा बन जाती हैं।

श्वेता की बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी अपनी मां की तरह फिल्मों का रुख नहीं किया। वह चाहती तो आसानी से एक हीरोइन बन सकती थी। लेकिन उनका झुकाव बीजनेस में है। वह एक बीजनेसवुमेन बनना चाहती हैं। जैसे उनके पापा को बीजनेस में महारत हासिल है। नव्या भी अपनी मां की तरह सोशल मीडिया पर छाई रहती है।

बेटा कर रहा बॉलीवुड डेब्यू

श्वेता के बेटे अगस्त्य नंदा की बात करें तो वह अपने नाना के खानदान की परंपरा को निभाते हुए एक्टर बन रहा है। वह जल्द नेटफ्लिक्स के शो दी आर्चीज में नजर आएगा। यह फिल्म जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं। इसमें शाहरुख खान की बेटी सुहाना और श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर भी है।

वैसे आप लोगों को अमिताभ की बेटी का लुक कैसा लगा? क्या आपके हिसाब से उन्हें फिल्मों में बतौर एक्ट्रेस आना चाहिए था? अपने जवाब हमे जरूर दें।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button