बॉलीवुड

भारत के नक़्शे पर अक्षय कुमार ने रखे पैर तो भड़के लोग, बोले-ऐसी शर्मनाक हरकत पर..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार आए दिन चर्चा में रहते हैं। अक्षय कुमार इंडस्ट्री के एक ऐसे अभिनेता है जो सबसे ज्यादा फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि उनकी पिछली आई हुई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से फ्लॉप रही। अब इसी बीच अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह ग्लोब पर चलते हुए नजर आ रहे हैं। जैसे ही लोगों ने यह वीडियो देखा तो अक्षय को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

अक्षय को महंगा पड़ा प्रोमोशन
दरअसल, अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपने तस्वीरें और वीडियो साझा करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अभिनेता सलमान खान और टाइगर श्रॉफ के साथ भी ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ जैसे गाने पर कुछ वीडियो साझा किए थे। इसी बीच अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एयरलाइन का एक प्रोमो वीडियो भी शेयर किया जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि, “नॉर्थ अमेरिका में एंटरटेनर्स 100 फीसदी शुद्ध देसी एंटरटेनमेंट लेकर आ रहे हैं। अपनी सीट बेल्ट बांध लो, हम मार्च में आ रहे हैं।”

इस वीडियो में अक्षय कुमार नॉर्थ अमेरिका टूर की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि यह टूर 3 मार्च से शुरू होगा जो 12 मार्च तक चलेगा। वीडियो में न केवल अक्षय कुमार नजर आ रहे बल्कि उनके साथ मशहूर एक्ट्रेस दिशा पाटनी, मौनी रॉय, नोरा फतेही और सोनम बाजवा जैसे सितारे भी दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अक्षय कुमार का ग्लोबल पर चलना यूजर्स को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।


अक्षय को किए गए ऐसे कमेंट्स
एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, “भाई थोड़ी तो इज्जत कर लिया करो हमारे भारत की।” एक ने कहा कि, “ये क्या है शर्म करलो, इंडिया को भी नहीं छोड़ा कनाडियन कुमार।” एक ने कहा कि, “एक रिकॉर्ड बना दो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप्स और डिजास्टर के अलावा।” एक ने कहा कि, “किसी भी कंट्री के मैप पर पैर क्यों रखना कनाडियन कुमार।”


एक अन्य ने लिखा कि, “आपको 150 करोड़ भारतीयों से इस शर्मनाक हरकत के लिए माफी मांगनी चाहिए।” वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, “भाई हमारे भारत की थोड़ी रिस्पेक्ट कर लो।” इसके अलावा भी कई लोगों ने अक्षय को अलग अलग तरह के कमेंट्स कर ट्रोल किया।


अक्षय की अपकमिंग फ़िल्में
बात की जाए अक्षय कुमार के काम के बारे में तो वह जल्द ही फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आएंगे। यह फिल्म 24 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इसके अलावा अक्षय के पास ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘गोरखा’ और ‘वेदत मराठे’ जैसी फिल्म हैv अक्षय को आखिरी बार ‘कठपुतली’ और ‘रामसेतु’ में देखा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)


Related Articles

Leave a Reply

Back to top button