बॉलीवुड

पैसे मांगते गरीब बच्चों के साथ काजोल ने किया ऐसा बर्ताव, Video देख भड़के लोग

बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस काजोल आए दिन चर्चा में रहती है। कभी उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं तो कभी उनकी खूबसूरत तस्वीरें चर्चा में रहती है। गौरतलब है कि काजल की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है और लाखों लोग उन्हें पसंद करते हैं। लेकिन कई बार काजल अपने बिहेवियर के चलते ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। इसी बीच एक बार फिर ऐसा हुआ जब काजल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। आइए जानते हैं इस पूरे मामले के बारे में…

काजोल की ऐसी हरकत देख भड़के यूजर्स
दरअसल, हुआ यूं कि काजल हाल ही में शॉपिंग के लिए निकली जहां पर वह एक मॉल से बाहर आते हुए दिखाई दी। इस दौरान कुछ गरीब बच्चे उनसे पैसे मांगते हैं लेकिन काजल उन्हें इग्नोर कर देती है। बस इसी जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और काजल को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल किसी दुकान से बाहर आते हुए नजर आ रही है। इस दौरान कुछ गरीब बच्चे उनसे पैसे मांगते हैं।

पहले तो काजल उस बच्चे के सिर पर हाथ रखकर इग्नोर करके कार में बैठ जाती है। हालांकि फिर गाड़ी में बैठने के बाद में दरवाजा खोलकर बच्चे को पैसे देती है। इसी बीच एक दूसरा बच्चा भी पैसे मांगने आता है लेकिन काजल उसे इग्नोर करके खिड़की के शीशे को ऊपर चढ़ा देती है और निकल जाती है। बस इसी वजह से काजल ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई और लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि, “क्या वह बच्चों को पैसे नहीं दे सकतीं, तुम रियल की हीरोइन नहीं।” हालांकि एक ने काजोल का सपोर्ट करते हुए लिखा कि, “अगर इन्हें पैसे दिए गए तो ये इसी तरह आगे भी करेंगे.” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि, “हम भी जब बाहर जाते हैं और ऐसे बच्चे हमारे पास आते हैं तो हम भी सब को ही पैसे बांटते हैं।”

हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है जब काजल अपने बिहेवियर की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आई हो। वह कई बार ट्रोल हो चुकी है। पिछले दिनों ही जब उन्हें मुंबई में स्पॉट किया गया था तब भी उन्होंने पैपराजी को इग्नोर किया था जिसके चलते उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया।

काजोल का वर्कफ़्रंट
बात की जाए काजोल के वर्क फ्रंट के बारे में तो आखरी बार उन्हें फिल्म ‘त्रिभंगा’ में देखा गया था जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इसके अलावा वह अपने पति अजय देवगन के साथ फिल्म ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ में दिखाई दी थी। बता दे काजोल को अब जल्दी फिल्म ‘सलाम वैंकी’ में देखा जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button