बॉलीवुड

दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा का ग्लैमर रूप आएगा नजर, सामने आई लेटेस्ट तस्वीर

साल 2010 में आई सुपरहिट फिल्म दबंग से धमाकेदार रज्जो बनकर बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने उसके बाद कई फिल्मों में काम किया. दबंग के साथ-साथ दबंग-2 में भी सोनाक्षी ने ही जलवे बिखेरे, लेकिन क्या आप जानते हैं कि दबंग-3 में भी सोनाक्षी ही नजर आने वाली हैं. सीधी-सादी रज्जो पांडे अब ग्लैमर रूप में नजर आएंगे जिसके लिए वे रात-दिन वर्कआउट भी कर रही हैं. दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा का ग्लैमर रूप देखने को तैयार हो जाइए और जानिए उन्होंने कितने किलो अपना वजन घटाया है ?

दबंग-3 में सोनाक्षी सिन्हा का ग्लैमर रूप

इंस्टाग्राम पर सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी लेटेस्ट ग्लैमर तस्वीर शेयर किया है जिसमें वे अपने एब्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. लंबे समय से वे अपना वेट लॉस करने में लगी हुई हैं और ऐसा बताया जा रहा है कि दबंग-3 में सोनाक्षी का ग्लैमर रूप देखने को मिलने वाला है. सोनाक्षी रोज जिम में घंटो वर्कआउट करती हैं जहां वे अब तक 35 किलो वजन कम कर चुकी हैं.

जब सोनाक्षी ने इंडस्ट्री में कदम रखा था उसके कुछ महीने पहले वे 90 किलो की हुआ करती थी लेकिन उन्होंने वर्कआउट करके 30 किलो वजन घटाया. इसका क्रे़डिट वे सलमान खान को देती हैं क्योंकि उनके कहने पर ही उन्होंने फिल्म के लिए ऐसा किया था. अब वे खुद को फिट करने के लिए शाहिद कपूर के फिटनेस ट्रेनर को हायर कर चुकी हैं और उन्होंने एक्सरसाइज के साथ योगा, कोर्डियो एक्सरसाइज, साइकलिंग, स्विमिंग और प्लेइंग टेनिस भी किया.

दबंग के बाद उन्होंने दबंग-2, राउडी राठौर, सन ऑफ सरदार, लुटेरा, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा, बुलेट राजा, आर राजकुमार, हॉलीडे, एक्शन-जैक्शन, तेवर, अकीरा और फोर्स-2 जैसी फिल्मों में काम किया है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button