बॉलीवुड

सिनेमाघरों से हटाई जा सकती है शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’, लगे हैं ये गंभीर आरोप

शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। इस फिल्म ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया है बल्कि कई सारे रिकार्डस भी बनाए हैं। फिल्म की सक्सेस से फिल्म के निर्माता, शाहिद और उनके फैंस सभी काफी खुश हैं। लेकिन अब शाहिद की फिल्म को लेकर के एक परेशानी खड़ी हो गई है। दरअसल फिल्म को लेकर के मुंबई के एक डॉक्‍टर ने फिल्‍ममेकर्स के ख‍िलाफ पुलिस और मंत्रालय में श‍िकायत दी है। उस डॉक्‍टर ने फिल्म पर आरोप लगाते हुए कहा कि है कि फिल्‍म में जिस तरह से शाहिद कपूर को  एक डॉक्‍टर के तौर पर दिखाया गया है, उससे इस डॉक्‍टरों की छवि खराब होती है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के इस डॉक्‍टर ने ना सिर्फ पुलिस में श‍िकायत दर्ज की है, बल्‍क‍ि सूचना प्रसारण मंत्रालय, स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय, राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग और सेंसर बोर्ड को भी चिट्ठी लिखी है। डॉक्‍टर ने अपनी चिट्ठी में अपील की है कि फिल्‍म के प्रसारण पर तत्‍काल रोक लगाई जाए। दरअसल फिल्म में शाहिद कपूर ने एक सर्जन का किरदार निभाया है जो शराब, ड्रग्स का लती है और बेहद ही गुस्सैल प्रवृत्ति का इंसान भी है।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो शाहिद ने फिल्म ने एक ऐसे किरदार को निभाया है, जो मेडिकल कॉलेज का टॉपर स्‍टूडेंट है। लेकिन उसका गुस्‍सा उसकी सबसे बड़ी कमजोरी है जो हमेशा उसकी नाक पर रहता है। अपने गुस्से के चलते कबीर सिंह कॉलेज छोड़ रहे होते हैं। लेकिन तभी फिल्म में एंट्री होती है प्रीती (कियारा आडवाणी) की। कबीर सिंह को अपनी जूनियर प्रीती को देखते ही प्यार हो जाता है। और वो उसके प्यार में पूरी तरह से दीवाने हो जाते हैं। लेकिन उनका ये प्यार मुकाम तक नहीं पहुंचता और प्रीति की शादी किसी और शख्स से हो जाती है।

जिसके बाद शुरू होती है कबीर सिंह की बर्बादी। इसके बाद कबीर अपने आप को नशे में धकेल लेते हैं और खुद को तबाह करने की चाह पर निकल चलते हैं। फिल्म में शाहिद ने एक आशिक की किरदार निभाया है जो प्यार के पूरा ना होने पर खुद को किस तरह से बर्बाद कर लेता है।

बता दें कि फिल्म ‘कबीर सिंह’ मशहूर तेलुगू फिल्‍म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है। इन दोनों ही फिल्‍मों को संदीप वांगा ने डायरेक्‍ट किया है। जहां दर्शकों को ये फिल्म काफी पसंद आई है वहीं अब इस फिल्म को लेकर के विरोध होना भी शुरू हो गया है। लेकिन इन सब के बीच भी इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है। फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर लगभग 150 करोड़ रूपए का आंकडा पार कर लिया है। और जिस तरह से फिल्म की कमाई हो रही है उससे लगता है कि फिल्म जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ के कल्ब में अपना नाम शामिल कर लेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button