बॉलीवुड

देबिना-गुरमीत ने यूं मनाई शादी की 12वीं सालगिरह, लिपलॉक करते हुए एक-दूजे को किया विश

‘राम सीता’ के रूप में मशहूर हुए अभिनेता गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने कई टीवी शोज में काम किया है। दोनों को एक दूजे के साथ काफी पसंद किया जाता है। वही सोशल मीडिया पर भी इन दोनों की तस्वीरें वायरल होती रहती है। बता दें गुरमीत और देबिना की शादी को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं और दो बेटियों के माता-पिता बन चुके हैं। अब इसी बीच 15 फरवरी 2023 को इन्होंने अपनी शादी की सालगिरह सेलिब्रेट की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तो आइए देखते हैं गुरमीत-देबिना के लेटेस्ट तस्वीरें…

debina gurmeet

कपल ने सेलिब्रेट की 12 वीं सालगिरह
बता दें, 15 फरवरी को गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी ने शादी की 12वीं सालगिरह सेलिब्रेट की। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि गुरमीत और देबीन एक दूजे के संग ट्यूनिंग करते हुए दिखाई दिया। देखा जा सकता है कि पिंक और गोल्डन से डेकोरेशन किया गया है। वहीं दोनों शैंपेन की बोतल खोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां देबिना ने शिमरी ड्रेस पहनी तो वहीं तो वहीं ब्लैक ड्रेस में गुरमीत भी काफी हैंडसम दिखाई दिए।

debina gurmeet

इन तस्वीरों को साझा करते हुए देबिना अपने पति गुरमीत के लिए लिखा कि, “हैप्पी एक और साल साथ के मेरे प्यार। हमारे फेयरीटेल लव को एक और साल। एक ‘हम’ के रूप में भगवान ने जो कुछ भी हमें दिया, वह बहुत दयालु रहे हैं।”

debina gurmeet

वहीं गुरमीत ने कहा कि, “हैप्पी एनिवर्सरी मेरी पार्टनर, तुमने मुझे पूरा किया है सच में, अब एक कंप्लीट फैमिली के साथ… शुरू करते हैं हमारी शादी की इस खूबसूरत इनिंग्स को।”

debina gurmeet

कपल ने रचाई 2 बार शादी
बता दें, गुरमीत और देबिना ने टीवी दुनिया के पॉपुलर सीरियल ‘रामायण’ में काम किया था। इसमें दोनों ने ‘राम सीता’ का किरदार निभाया था जिसके जरिए इन दोनों को बड़ी सफलता हाथ लगी थी। इसी सीरियल में काम करने के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और फिर यह डेट करने लगे। इसके बाद इन्होंने सीक्रेट तरीके से शादी रचा ली। इसके बाद कपल ने साल 2011 में दूसरी बार अपने परिवार की मौजूदगी में शादी रचाई।

debina gurmeet

बता दे कपल की दो बेटियां हैं जिनका नाम लियाना और दिविशा है। कपल अक्सर अपनी बेटियों के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा करते रहते हैं। वहीं फैंस भी इन्हें काफी पसंद करते हैं। दोनों की सोशल मीडिया फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। जहां देबिना इन दिनों एक्टिंग की दुनिया से दूर है तो वहीं गुरमीत कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

debina gurmeet

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gurmeet Choudhary (@guruchoudhary)

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button