बॉलीवुड

कैंसर से लड़ती सोनाली ने अपने बेटे के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल पोस्ट, पढ़ कर आप की आँखें भर आएँगी

हाल ही में अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर एक बड़ी खबर आई थी. यह खबर सुनकर उनके फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड स्टार्स को भी झटका लगा था. बता दें, कुछ दिनों पहले सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि उन्हें हाई ग्रेड कैंसर हो गया है और वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क जा रही हैं. जैसे ही ये खबर सोनाली बेंद्रे ने पोस्ट की उनके चाहने वालों में तहलका मच गया. सोनाली बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और अब तक के अपने फिल्मी करियर में वह सभी बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और उसके नीचे एक इमोशनल मेसेज लिखा था. तस्वीर में उनके पीछे पति गोल्डी बहल बैठे हुए थे.

कुछ दिनों बाद सोनाली का एक विडियो वायरल हुआ जिसमें वह अपने लंबे बालों को कटवा रही थीं. दरअसल, कैंसर का इलाज जब कीमोथेरेपी से किया जाता है तो मरीज के बाल धीरे-धीरे अपने आप झड़ने लगते हैं. सोनाली का कैंसर स्टेज 4 पहुंच गया है. इस स्टेज पर सर्जरी संभव नहीं. सोनाली अब इस गंभीर बीमारी का डंटकर सामना करते हुए नजर आ रही हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर अपने बाल कटने का एक विडियो अपलोड किया था. विडियो में सोनाली अपने लंबे बालों को छोटा करवा रही थीं.

इस मुश्किल की घड़ी में सोनाली का परिवार और दोस्त उनके साथ हैं. वह लगातार ढाल बनकर उनके साथ खड़े हैं. ऐसे में कई बार सोनाली ने भावुक होकर इमोशनल पोस्ट भी लिखे. उन्होंने अपने बेटे रणवीर के बारे में एक इमोशनल पोस्ट कुछ दिनों पहले लिखा था. उसके बाद कल बेटे रणवीर के जन्मदिन पर उन्होंने एक और प्यारा सा मेसेज लिख कर उन्हें बर्थडे विश किया है. सोनाली ने लिखा कि, “रणवीर मेरे सूरज, मेरे चंदा, मेरे सितारे और मेरे आसमान. शायद में थोड़ी ज्यादा मेलोड्रामेटिक हो रही हूं लेकिन तुम्हारा 13वां बर्थडे ये सब डिजर्व करता है. वाओ फाइनली तुन टीनएजर हो गए हो. मुझे थोड़ा वक्त चाहिए कि ये बात मैं अपने दिमाग में बिठा लूं कि तुम अब टीनएज हो. मैं तुम्हें बता नहीं सकती कि मुझे तुम पर कितना गर्व है. तुम्हारी बुद्धिमता, विवेक, ताकत, दयालुता और शरारतीपन पर हैप्पी बर्थडे my not-so-little one..ऐसा पहली बार है जब हम दोनों साथ नहीं हैं. मैं तुम्हें बहुत मिस कर रही हूं. तुम्हारे लिए ढेर सारा प्यार और बिग हग”

हाल ही में सोनाली की ननद सृष्टि बहल ने सोनाली की सेहत के बारे में जानकारी दी थी. सृष्टि ने कहा था कि, “She is staying strong”. फ्रेंडशिप डे के दिन सोनाली ने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में वह अपनी दोस्त सुजैन खान और गायत्री जोशी के साथ थीं. बता दें, सोनाली का इलाज न्यूयॉर्क में चल रहा है. भले ही सोनाली हिम्मत के साथ इस बीमारी का सामना कर रही हैं लेकिन उनकी ये हालत देखकर लोगों का दिल जरूर दुख रहा है. हमारी दुआ है कि भगवान उन्हें इस बीमारी से लड़ने की शक्ति दें और वह जल्दी से ठीक होकर वापस भारत आ जाएं.

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button