बॉलीवुड

OMG : इरफान खान के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, इलाज के लिए जाएंगी अमेरिका

लगता है बॉलीवुड को किसी की नजर लग गई है, इसलिए एक के बाद एक कोई ना कोई अप्रिय घटना आती ही जा रही है. पहले श्रीदेवी का निधन, फिर इरफान खान को कैंसर और अब अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को कैंसर होने की खबरों ने सुर्खियां बना रखी हैं. शाहरुख, सलमान और आमिर जैसे बड़े दिग्गजों के साथ पर्दे पर सोमांस करने वाली इस अभिनेत्री के कैंसर की खबर ने बॉलीवुड को हिला दिया और वे सभी हैरत में हैं कि अचानक इन लोगों को क्या हो रहा है. इरफान खान के बाद अब इस मशहूर एक्ट्रेस को हुआ कैंसर, इसके बाद बॉलीवुड जगत से उन्हें जल्दी ठीक होने के लिए विशेज भेजने लगे हैं. सोनाली बेंद्रे ने अपनी इस बीमारी का खुलासा खुद-ब-खुद सोशल मीडिया पर एक नोट लिखकर बताया.

सोनाली बेंद्रे ने अपने सोशल मीडिया ट्विटर पर ट्वीट किया और बताया, ”कभी-कभी, जब आपको सबसे कम उम्मीद हो, तो जिंदगी आपकी ओर एक कर्वबॉल फेंकती है हाल ही में मुझे इलाज के दौरान एक हाई ग्रेड कैंसर से डाइग्नोज़ किया गया है, जिसमें मेटास्टाइज्ड है, जिसे सही में हम समझ नहीं पाए थे. भयावह दर्द से जूझने के बाद कुछ टेस्ट हुए, और इससे इस अप्रत्याशित बीमारी का पता चला मेरे परिवार और करीबी दोस्तों ने मुझे चारों ओर से संभाला है, और मुझे बेस्ट ट्रीटमेंट दिया जा रहा है जिसकी अभी जरुरत है”. कोई शनहीं कि बॉलीवुड उनके इस ट्वीट से बहुत दुखी हो गया होगा.

पहले इरफान खान के कैंसर से पीड़ित होने की खबरें उन्हें परेशान कर दी थीं तो अब सोनाली बेंद्रे को भी इलाज के लिए अमेरिका जाना होगा और ये बड़ी खबर है बॉलीवुड के लिए, जब एक के बाद एक सितारों को इतनी गंभीर बीमारी घरे में ले रही है. सोनाली बेंद्रे को अब कुछ समय तक अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहना होगा, जहां उनका इलाज किया जाएगा.

1 जनवरी, 1975 को मुंबई में जन्मी सोनाली बेंद्रे ने साल 1994 में आई फिल्म आग से अपने करियर की सफल शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में शाहरुख, सलमान, आमिर, गोविंदा, अनिल कपूर और अजय देवगन जैसे बड़े सितारों के साथ सफल फिल्मों में काम किया है. सोनाली ने हम साथ-साथ हैं, दिलजले, सरफरोश, टक्कर, मेजर साब, सपूत, डुप्लीकेट, जख्म, कल हो ना हो और दहक जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. सोनाली को फिल्म आग के लिए बेस्ट डेब्यु एक्ट्रेस का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था. सोनाली ने इंडियन आइडल (2004), इंडियाज गॉट टैंलेट और मिशन सपने जैसे रिएलिटी शोज को जज भी किया है. सोनाली ने साल 2002 में फिल्म निर्माता-निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की थी, इन्हें रणवीर बहल नाम का एक बेटा भी है और ये अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. सोनाली बेंद्रे के ऊपर सलमान खान वाले कााल हिरण के ऊपर लगे आरोपी को उक्साने का आरोप लगा था जो साल 2018 की सुनवाई में सभी के साथ उन्हें बरी कर दिया गया.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button